रुपयों से भरा बैग बाइक से निकालकर ले भागा चोर, पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद
Advertisement

रुपयों से भरा बैग बाइक से निकालकर ले भागा चोर, पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद

 जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी में रुपयों से भरा बैग बाइक की डिग्गी से निकालकर चोर ले उड़े. हालांकि, चोरी की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

रुपयों से भरा बैग बाइक से निकालकर ले भागा चोर, पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद

धौलपुर: जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी में रुपयों से भरा बैग बाइक की डिग्गी से निकालकर चोर ले उड़े. हालांकि, चोरी की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लेकिन पीड़ित इससे भी ज्यादा दुखी इस बात से है कि पुलिस ने कार्रवाई तो दूर घंटों तक यह मामला दर्ज करने के मूड में नहीं दिखी.

दरअसल, पीड़ित नेकराम बसेड़ी ते तमासिया स्कूल में शिक्षक हैं.  बाड़ी की कृष्णा कॉलोनी संत नगर रोड का निवासी है. शनिवार को वह स्कूल से लौटने के बाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से 40 हजार रुपये निकाले और बाइक की डिग्गी में रखकर सब्जी खरीदने चले गए. इसी दौरान घात लगाए बैठे चोर उनकी बाइक की डिग्गी से 40, 000 रुपये से भरे बैग और पासबुक समेत कुछ कागजात   उड़ा ले गए 

कड़ी मशक्कत के बाद रिपोर्ट दर्ज

घटना के तुरंत वाद शिक्षक ने टाउन चौकी पुलिस को सूचना दी, जहां से एक दो सिपाही उसके साथ भी आये और इधर उधर आरोपी की छानबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. बाद में उसने घटनास्थल पर आकर पास की दुकान से सीसीटीवी फुटेज निकलवाए, जिसमें बाइक की डिग्गी से एक अज्ञात शख्स बैग को निकालकर ले जाते हुए देखा गया है. घटना के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर व थाने के कई चक्कर लगाता रहे, लेकिन कई घंटों तक उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. कड़ी मशक्कत के बाद उनकी रिपोर्ट दर्ज की गई है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

रिपोर्टर- भानु शर्मा

Trending news