बार में बैठकर जमकर पी शराब, पैसे मांगे तो कर डाला ये कांड
Advertisement

बार में बैठकर जमकर पी शराब, पैसे मांगे तो कर डाला ये कांड

धौलपुर शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र में RAC के सामने एक होटल में बीती रात को कुछ असमाजिक तत्वों ने होटल बार में शराब पी और पैसे मांगने पर युवकों के द्वारा होटल में स्टाफ के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की

पुलिस मौके पर पहुंची

Dholpur: धौलपुर शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र में RAC के सामने एक होटल में बीती रात को कुछ असमाजिक तत्वों ने होटल बार में शराब पी और पैसे मांगने पर युवकों के द्वारा होटल में स्टाफ के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की व जमकर उत्पात मचाया और वहां से भाग निकले.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली
होटल संचालक ने बताया कि उसका होटल एवं रेस्टोरेंट है, जिसमें बार भी संचालित होता है, जिसमें चार पांच लोग शराब पीने के लिए आए थे. उन्होंने करीब 5 हजार की शराब पी ली. उसके बाद वे कुर्सियों से खड़े होकर बाहर की ओर जाने लगे. तभी काउंटर पर बैठे होटल के कर्मचारी ने उनसे पैसे मांगे. इस पर वे भड़क गए और उन्होंने काउंटर पर बैठे कर्मचारी के साथ हाथापाई की. उसके बाद उन्होंने बीयर की बोतल तोड़ी. 

यह भी पढ़ें- कटारिया ने फिर साधा सीएम अशोक गहलोत पर निशाना, पूछा- मस्जिद और मकानों पर पत्थर कैसे पहुंचे?

कुर्सी फेंकी और होटल के शीशे भी तोड़े. अंदर काउंटर में घुसकर पैसे छीने और हाथापाई भी की. इसी दौरान होटल में तोड़फोड़ की आवाज सुनकर होटल के सभी कर्मचारियों को इकट्ठा होते देख वे मौके से भाग गए. युवक अपनी एक बाइक व एक मोबाइल मौके पर ही छोड़ गए. जाते-जाते धमकी भी दे कर गए हैं कि हम तुझे छोड़ेंगे नहीं. 

यह भी पढ़ें- मंदिर से लक्ष्मीनाथजी की मूर्ति ले गई एक महिला, बोली- भगवान तो अपने आप मेरे घर पर आ गए

होटल संचालक ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने बाइक व मोबाइल को जब्त कर लिया है. होटल में उत्पात मचाने वाले उपद्रवियों की तलाश शुरू कर दी है. 
Report- Bhanu Sharma 

Trending news