खेतों के बीच हो रहा था ये गलत काम, तभी आकर पुलिस ने आकर 6 लोगों को पकड़ा
Advertisement

खेतों के बीच हो रहा था ये गलत काम, तभी आकर पुलिस ने आकर 6 लोगों को पकड़ा

धौलपुर के राजाखेड़ा थाना प्रभारी अजय मीणा के नेतृत्व में जुआ खेलते हुए जुआरी पकड़ा. राजाखेड़ा थाना पुलिस ने 6 जुआरियों को पकड़ा जिनके कब्जे से 63 हजार की जुआ राशि बरामद की जो कि थाना क्षेत्र के गांव बाजना दाउजी की बिजली के पास से जुआ खेल रहे थे.

खेतों के बीच हो रहा था ये गलत काम

Rajakhera: धौलपुर के राजाखेड़ा थाना प्रभारी अजय मीणा के नेतृत्व में जुआ खेलते हुए जुआरी पकड़ा. राजाखेड़ा थाना पुलिस ने 6 जुआरियों को पकड़ा जिनके कब्जे से 63 हजार की जुआ राशि बरामद की जो कि थाना क्षेत्र के गांव बाजना दाउजी की बिजली के पास से जुआ खेल रहे थे.

यह भी पढ़ें- अयोध्या के लिए राम का दरबार सजा, 9 मई को जयपुर से अयोध्या के लिए होगा रवाना

धौलपुर जिले की राजाखेड़ा थाना विधानसभा क्षेत्र के राजाखेड़ा थाना पुलिस ने जुए के अड्डे पर दबिश देकर 6 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने मौके से ताश के पत्तों के साथ 63 हजार रुपए नकदी बरामद की है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट में मामला दर्ज किया है.

राजाखेड़ा थाना प्रभारी अजय मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पूरे जिले भर में अवैध बजरी परिवहन करने वालो अवैध हथियार रखने वालों अन्य बदमाशों व जुआ सट्टे के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है उस अभियान के अंतर्गत ही राजाखेड़ा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाजना गांव में दाऊजी की बिजली के पास कई दिनों से जुए का अड्डा चल रहा है. 

इस सूचना पर पुलिस ने थाने से 9 पुलिसकर्मियों की टीम बनाकर प्राइवेट गाड़ी से मौके पर भेजा गया. इसके बाद पुलिस के जवानों ने जुए के अड्डे की रेकी कर चारों तरफ से घेरा डालकर दबिश दी. इस दौरान मौके पर जुआ खेलते 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आए जुआरी राजस्थान और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जिनके के पास से 63 हजार रुपये की जुआ राशि बरामद की. 
Report- Bhanu Sharma

Trending news