जुआ खेलते आधा दर्जन से अधिक को पुलिस ने धर दबोचा, अस्पताल के पीछे ही जमा लिया था अड्डा
Advertisement

जुआ खेलते आधा दर्जन से अधिक को पुलिस ने धर दबोचा, अस्पताल के पीछे ही जमा लिया था अड्डा

धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने आज रविवार को जुए के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कंचनपुर में सरकारी अस्पताल के पीछे जुआ खेलते हुए 7 जुआरियों को गिरफ्तार किया है

जुआ खेलते आधा दर्जन से अधिक को पुलिस ने धर दबोचा

Dholpur: धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने आज रविवार को जुए के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कंचनपुर में सरकारी अस्पताल के पीछे जुआ खेलते हुए 7 जुआरियों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से 15 हजार 120 जुआ राशि और जुआ उपकरण बरामद किए हैं. 

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री गहलोत की इफ्तार पार्टी में शामिल हुआ छबड़ा दंगों का आरोपी, बीजेपी विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने उठाए सवाल

कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जिले में अपराधियों, बदमाशों अवैध बजरी परिवहन रोकने व थाना इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अवांछनीय तत्वों और जुआ खेलने वालों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. उसी के तहत उनको मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में जुआ का अड्डा चल रहा है, जहां पर जुआरी पैसे लगाकर हार जीत का दांव लगा रहे है. 

यह भी पढ़ें- 13 दिन से धरने पर कोविड-19 जांच आरटीपीसीआर कर्मचारी, जानें पूरा मामला

उसी सूचना पर थाना पर एक विशेष टीम गठित की जो मय कंचनपुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए कंचनपुर में सरकारी अस्पताल के पीछे दबिश मारी, इस दौरान कुछ जुआरी भागने में सफल हुए. इस दौरान पुलिस ने जुआ खेलते हुए 7 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से जुआ राशि 15 हजार 120 रुपये मय जुआ उपकरण के बरामद कर सफलता हासिल की है. जिसके संबंध में पुलिस ने आरपीजीओ के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान जारी है. अवैध जुआ सट्टा के विरुद्ध धरपकड़ अभियान जारी रहेगा. 
Report- Bhanu Sharma

Trending news