युवक करता था रोज ये गलत काम, महिला ने कॉल कर बुलाया और फिर...
Advertisement

युवक करता था रोज ये गलत काम, महिला ने कॉल कर बुलाया और फिर...

धौलपुर शहर में सोमवार दोपहर धौलपुर बस स्टैंड पर एक युवक और उसके साथ आए एक बुजुर्ग की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. 

युवक करता था रोज ये गलत काम

Dholpur: धौलपुर शहर में सोमवार दोपहर धौलपुर बस स्टैंड पर एक युवक और उसके साथ आए एक बुजुर्ग की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस की मदद से दोनों को पिटाई करने वाले लोगों के चंगुल से छुड़ाकर निहालगंज थाने ले जाया गया.

यह भी पढ़ें- राजगढ़ मन्दिर तोड़ने के विवाद में एसपी-कलेक्टर पहुंचे घटनास्थल, पीड़ितों से की मुलाकात

बस स्टैंड पर पिटाई करने वाले युवक ने बताया कि उसकी पत्नी को 2 दिन से युवक फोन करके परेशान कर रहा था, जिसको लेकर महिला ने शिकायत अपने परिजनों से कर दी. महिला की शिकायत पर उसके परिजनों ने महिला के जरिए फोन पर छेड़छाड़ कर रहे युवक को रोडवेज बस स्टैंड पर बुला लिया. एक बुजुर्ग के साथ बस स्टैंड पर पहुंचे युवक ने जैसे ही महिला से बात करने की कोशिश की तो वहां मौजूद महिला के परिजनों ने युवक और उसके साथी को पकड़ लिया. 

आरोपी द्वारा महिला से फोन पर छेड़छाड़ किए जाने से नाराज महिला के परिजनों ने बस स्टैंड पर युवक और उसके साथ मौजूद बुजुर्ग की पिटाई कर दी. घटना के दौरान मौके पर मौजूद निहालगंज पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवक और बुजुर्ग को महिला के परिजनों से छुड़ाकर बस स्टैंड से राउंड अप कर लिया. 

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट सहित अन्य विधायकों से राजस्थान हाइकोर्ट ने मांगा जवाब, जानें क्या है पूरा मामला

घटना के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस निहालगंज थाने ले गई. मामले को लेकर निहालगंज थाना प्रभारी ने बताया कि मामला महिला से जुड़ा होने की वजह से महिला और उसके परिजनों को शिकायत के लिए महिला थाने भेजा है. वहीं, पुलिस ने मौके से दोनों आरोपियों को राउंडअप कर पूछताछ शुरू कर दी है.
Report- Bhanu Sharma

Trending news