Dholpur: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, 6 लोग घायल
Advertisement

Dholpur: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, 6 लोग घायल

धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के भैसेना गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. देखते ही देखते बात लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच लाठी-भाटा जंग शुरू हो गई. 

जांच में जुटी पुलिस.

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के भैसेना गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. देखते ही देखते बात लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच लाठी-भाटा जंग शुरू हो गई. 

घटना में दोनों पक्षों की ओर से 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल धौलपुर में भर्ती करवाया गया है. वहीं, मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः जिंदगी की विकट बाधाओं को दूर भगाते हैं लाल मिर्च के ये उपाय, बनने लगते हैं बिगड़ते काम

जिला अस्पताल धौलपुर पहुंचे एक पक्ष के घायल रमेश ने बताया कि दूसरे पक्ष का सावंता आए दिन अपनी दबंगई दिखाकर परिजनों को धमकाकर मारपीट करता है, जिस दबंगई के चलते शुक्रवार को दूसरे पक्ष के सावंता और उसके परिजनों ने रमेश के साथ उसकी पत्नी लक्ष्मी और बेटे संजय की लाठी-डंडों से मारपीट कर दी. इन्हें मौके पर मौजूद लोगों की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया.

वहीं, अस्पताल में भर्ती कराए गए दूसरे पक्ष के सावंता ने बताया कि रमेश ने एक सरकारी जमीन पर कब्जा कर रख था, जिस जमीन पर काम कर रहे लोगों पर रमेश के परिवार के लोगों ने हमला कर दिया, जिससे सांवता पुत्र रामसिंह लोधा, माया और उत्तम घायल हो गए, जिन्हें ग्रामीणों की मदद से जिला चिकित्सालय धौलपुर में लाया गया.

कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई है. मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही पक्षों से कई लोगों को शांतिभंग के अंदेशे में हिरासत में लिया है. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्षों द्वारा दी गई तहरीर की जांच की जा रही है, जिसके बाद मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

रिपोर्टर- भानु शर्मा

Trending news