पति ने गमछे से पत्नी का घोंटा गला, तभी भाभी ने किया कुछ ऐसा की देवर हो गया फरार
Advertisement

पति ने गमछे से पत्नी का घोंटा गला, तभी भाभी ने किया कुछ ऐसा की देवर हो गया फरार

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के मनिया थाना में खेरली गांव में एक पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद नाराज पति ने गमचे से अपनी ही पत्नी का गला घोंट दिया

पति ने गमछे से पत्नी का घोंटा गला

Rajakhera: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के मनिया थाना में खेरली गांव में एक पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद नाराज पति ने गमचे से अपनी ही पत्नी का गला घोंट दिया. गला घुटने से गंभीर रूप से घायल हुई महिला को उसकी भाभी की मदद से जिला चिकित्सालय धौलपुर में उपचार के लिए लाया गया.  जहां से चिकित्सकों ने महिला को गंभीर हालत में रेफर कर दिया. 

यह भी पढ़ें- रीट मामले में ईडी की एंट्री, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया ये बड़ा बयान

घायल महिला के साथ अस्पताल पहुंची उसकी भाभी कलावती ने बताया कि कोलुआ पुरा निवासी महिला सुमन उम्र 21 वर्ष की शादी 1 वर्ष पूर्व खेरली गांव के रिंकू कुशवाहा से हुई थी. शादी के बाद रिंकू कुशवाह मुंबई में नौकरी करने चला गया था.

5 दिन पहले ही सुमन का पति वापस गांव आया था. पीड़ित महिला की भाभी ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच गृह क्लेश हो गया. जिसके बाद नाराज पति रिंकू ने अपनी पत्नी सुमन के गले में गमचा डालकर उसका गला घोट कर जान से मारने की कोशिश की. घटना की खबर मिलते ही पीहर पक्ष से महिला की भाभी कलावती मौके पर पहुंच गई, जहां से वह गंभीर रूप से घायल महिला को लेकर जिला चिकित्सालय धौलपुर पहुंची. 

यह भी पढ़ें-  पटवारी की एसडीएम से हुई शिकायत, पूछने पर रोते हुए बोली- देते हैं गंदी-गंदी गालियां

मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस को रवाना किया गया. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पति पत्नी में गृह क्लेश का मामला सामने आ रहा है, जिसमें पीड़िता द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, घटना के बाद से ही महिला का पति फरार है. 
Report- Bhanu Sharma

Trending news