पोते के लिए दादी खा रही दर-दर की ठोकरें, दोस्तों ने कर डाला कुछ ऐसा! पढ़ें पूरा मामला
Advertisement

पोते के लिए दादी खा रही दर-दर की ठोकरें, दोस्तों ने कर डाला कुछ ऐसा! पढ़ें पूरा मामला

60 वर्षीय बुजुर्ग महिला सितारा पत्नी साबू मनिहार ने बताया कि उसकी बेटे साहूकार की मौत हो चुकी है. उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई. ऐसे में उसके चारों नाती उसी के साथ रहते हैं, जिनमें साबिर सबसे बड़ा है. 

पोते के लिए दादी खा रही दर-दर की ठोकरें

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी कस्बे के हथियापोर मोहल्ला निवासी एक 19 वर्षीय किशोर पिछले 7 महीने से गायब है. मामले को लेकर किशोर की दादी सितारा पत्नी साबू ने बाड़ी पुलिस थाने में किशोर के लापता होने का मामला दर्ज कराया है, जिसमे किशोर के साथियों पर उसको गायब करने का अंदेशा भी जताया है, लेकिन पुलिस ने ना तो 7 महीने से किशोर को खोजने का कोई प्रयास किया है और ना ही आरोपित साथियों से मामले को लेकर कोई कड़ी पूछताछ की है. ऐसे में किशोर की दादी सितारा परेशान है और वह गांव-गांव जाकर किशोर की तलाश रही है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Sheetala Saptami: शीतला सप्तमी पर माता को लगाएं इन चीजों का भोग, ऐसे करिए पूजा अर्चना

60 वर्षीय बुजुर्ग महिला सितारा पत्नी साबू मनिहार ने बताया कि उसकी बेटे साहूकार की मौत हो चुकी है. उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई. ऐसे में उसके चारों नाती उसी के साथ रहते हैं, जिनमें साबिर सबसे बड़ा है. साबिर को पिछली वर्ष जून महीने में मोहल्ले का ही एक ठेकेदार विक्रम पुत्र मुकंदी जाटव अपने साथ काम करने कानपुर लेकर गया था, जहां पर उसने साबिर को अन्य मजदूर मुकाम, रॉकी और भीमा निवासी आगरा भिलावली के साथ कमरे में रख दिया.

2 महीने तक उसकी साबिर से फोन पर लगातार बात भी हुई. दिनांक 19-8-2021 को फोन आया कि वह बाड़ी आ रहा है, लेकिन बाड़ी नहीं आया तो उसे फिर से फोन लगाने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं लगा, इसके बाद साबिर से कोई बात नहीं हो सकी. उसने विक्रम और अन्य साथियों से भी पूछा लेकिन किसी ने साबिर के बारे में कोई संतुष्टपूर्ण जवाब नहीं दिया. इस पर 27 अगस्त को पुलिस में मामला दर्ज कराया, लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई. साबिर का 7 महीने से कोई पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले में ना तो आरोपियों को गिरफ्तार कर पाई है, ना ही साबिर को खोजने का कोई ठोस प्रयास किया है.
Report- Bhanu Sharma

 

Trending news