पहले बड़े भाई की हत्या के आरोप में गया जेल, अब छोटे भाई को गोलियों से किया छलनी, जानें पूरा मामला
Advertisement

पहले बड़े भाई की हत्या के आरोप में गया जेल, अब छोटे भाई को गोलियों से किया छलनी, जानें पूरा मामला

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के राजाखेड़ा थाना इलाके में फिरोजाबाद से रिश्तेदारी में शामिल होकर आ रहे एक बाइक सवार को उसके ही सगे ताऊ और उसके लड़के ने एक के बाद एक चार गोलियां मार दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajakhera: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के राजाखेड़ा थाना इलाके में फिरोजाबाद से रिश्तेदारी में शामिल होकर आ रहे एक बाइक सवार को उसके ही सगे ताऊ और उसके लड़के ने एक के बाद एक चार गोलियां मार दी. गोलियां लगने से गंभीर रूप से घायल हुए बाइक सवार युवक को राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां बताया गया कि कंधे और कुल्हे में दो-दो गोलियां लगने से गंभीर रूप से घायल हुए युवक को उपचार के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया. 

यह भी पढे़ंः पुश्तैनी जमीन को लेकर CM के सलाहकार दानिश अबरार पर लगे गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

घायल राम हरि पुत्र अजब सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी देवदास का पुरा को लेकर अस्पताल पहुंचे राजाखेड़ा थाने के सब इंस्पेक्टर मान सिंह ने बताया कि 5 महीने पहले 27 अक्टूबर को देवदास का पुरा गांव में बिजली का खंबा लगाने को लेकर दो सगे भाई राजाराम और अजब सिंह में झगड़ा हो गया, जिस झगड़े में राजाराम और उसके बेटों ने अजब सिंह के बड़े बेटे गंगाराम की लाठी और कुल्हाड़ी से पीट कर हत्या कर दी थी, जिस मामले में राजाराम और उसके दोनों बेटों के साथ 2 महिलाओं को हत्या के मामले में जेल भेज दिया गया, जबकि मामले में 2 लोग फरार चल रहे थे. 

5 दिन पहले ही जमानत पर आए बाहर
सब इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी पर 5 महीने पहले हत्या का आरोप में जेल में बंद था, जो बीते 5 दिन पहले राजाराम हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आ गया. 

एक के बाद मारी चार गोलियां
घायल से लिए पर्चा बयान के आधार पर उन्होंने बताया कि 5 महीने पहले झगड़े में मृतक हुए युवक गंगाराम का छोटा भाई राम हरि अपनी रिश्तेदारी में शामिल होकर फिरोजाबाद से बाइक से गांव आ रहा था तभी रास्ते में ईको कार में घात लगाकर बैठे उसके ताऊ राजाराम और रमाकांत के साथ आधा दर्जन लोगों ने छीतापुरा बिजली घर के पास चलती बाइक पर राम हरि को एक के बाद एक चार गोलियां मार दी.

इसमें 2 गोलियां घायल के कंधे पर और दो गोली उसके कूल्हे पर लगी, जिसके बाद कार सवार आरोपी युवक को मृत समझकर भाग गए. इसी बीच राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस घायल को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां पुलिस की सूचना पर घायल के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. घायल की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए रेफर किया गया. 

Reporter- Bhanu Sharma 

Trending news