Dholpur News: बाड़ी में RAC जवान के घर पर चोरों ने बोला धावा, लूट के साथ की मारपीट
Advertisement

Dholpur News: बाड़ी में RAC जवान के घर पर चोरों ने बोला धावा, लूट के साथ की मारपीट

राजस्थान में धौलपुर के बाड़ी शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार चोरी की घटनाओं को बदमाश और चोर गिरोह अंजाम दे रहे हैं. पुलिस की गश्त व्यवस्था फेल नजर आ रही है.

Dholpur News: बाड़ी में RAC जवान के घर पर चोरों ने बोला धावा, लूट के साथ की मारपीट

Bari, Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार चोरी की घटनाओं को बदमाश और चोर गिरोह अंजाम दे रहे हैं. पुलिस की गश्त व्यवस्था फेल नजर आ रही है.

ताजा मामला शहर के उत्थान कॉलोनी संत नगर रोड का है, जहां एक RAC के जवान के घर पर चोरों ने धावा बोल दिया. हथियारों के बल पर जवान की पत्नी और भाई के बच्चे को बंधक बनाकर मारपीट की. गहनों के साथ संदूक में रखे गहने और पांच हजार की नगदी लेकर बदमाश फरार हो गए. 

यह भी पढे़ं- घरों की साफ-चमकदार फर्श बन रही बर्बादी की वजह! कंगाल होने से पहले हो जाएं सतर्क

जाते समय बदमाश गेट को बाहर से बंद कर गए. इसके बाद चोरों ने मीणा कॉलोनी काजी बाग में एक टीचर के घर पर धावा बोला, लेकिन टीचर के जागने और हल्ला मचाने से चोर वारदात में कामयाब नहीं हो सके.

जानकारी के अनुसार, उत्थान कॉलोनी संतनगर रोड निवासी दोजीलाल पुत्र रामदयाल मीणा जो आरएसी एसटीएफ कंपनी जयपुर में तैनात है, जिसका कॉलोनी में मकान बना हुआ है. इसमें उनकी पत्नी संतो देवी और दोजीलाल के भाई राकेश का 11 वर्षीय बेटा अभिषेक रहता है. देर रात करीब एक बजे सीढ़ी के सहारे चोर घर में घुसे. हथियारों के बल पर बंधक बनाकर बुरी तरह मारपीट की. इस दौरान करीब 6 बदमाशों ने संतो देवी के सभी जेवर उतार लिए और संदूक का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी और गहनों को भी निकाल लिया. 

आमजन में भय का माहौल
वहीं थोड़ी दूर सामने मीणा कॉलोनी में प्रेमसिंह मीणा और भगवान स्वरूप मीणा के यहां भी लुटेरों ने प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके. घटना को लेकर जहां पीड़ित परिवार भयभीत है, वहीं कॉलोनी व आसपास असुरक्षा का माहौल बना हुआ है क्योंकि कॉलोनी में पूर्व में भी चोरी की वारदातें हुई हैं. 

वहीं कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि देर रात की घटना है. मामले की जांच जारी है.

Trending news