Dholpur: बसेड़ी में सरमथुरा पुलिस की जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 4 जुआरी गिरफ्तार
Advertisement

Dholpur: बसेड़ी में सरमथुरा पुलिस की जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 4 जुआरी गिरफ्तार

धौलपुर में सरमथुरा थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए 4 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 5870 रुपये और जुआ उपकरण जब्त किए हैं. 

Dholpur: बसेड़ी में सरमथुरा पुलिस की जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 4 जुआरी गिरफ्तार

Baseri, Dholpur News: धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में इन दिनों जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध जुआ-सट्टे पर लगाम लगाने के लिए अभियान चला रखा है. इसमें सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. 

इसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए 4 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 5870 रुपये और जुआ उपकरण जब्त किए हैं. 

यह भी पढ़ें- Jaipur: पायलट-गहलोत के बीच जुबानी जंग पर बोले गुलाबचंद कटारिया, कभी भी डूब सकती है ये सरकार

थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सरमथुरा थाने पर पुलिस टीम का गठन कर कस्बे में नकटपुरा मोड़ के पास सार्वजनिक स्थान पर रुपयों की हार जीत पर दाव लगाकर जुआ खेलते हुए चार जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों में रामरूप मीणा पुत्र रत्तीराम मीणा उम्र 36 वर्ष निवासी मानपुरा, रामविलास मीणा पुत्र रामजीलाल मीणा उम्र 45 वर्ष निवासी बरौली, सुमरन मीणा पुत्र चिरौलीलाल मीणा उम्र 40 वर्ष निवासी कंचनपुरा, राजपाल मीणा पुत्र रामदत्त मीणा उम्र 45 वर्ष निवासी कंचनपुरा शामिल है. 

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 5870 रुपये और ताश के पत्ते बरामद किये है. सरमथुरा कस्बे में पुलिस की कार्रवाई से अवैध जुआ और सट्टा खेलने वालों में हड़कंप मच गया है. 

कार्रवाई में ये लोग रहे शामिल
मुल्जिमान के खिलाफ मुकदमा थाना सरमथुरा में दर्ज कर मुल्जिमान से अनुसंधान किया जा रहा है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा, हैडकांस्टेबल राजवीर, कांस्टेबल श्रीकृष्ण, कांस्टेबल सुरेंद्र सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Trending news