विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने अपने विधायक निधि से वितरण की स्कूटी, लोगों ने की तारीफ
Advertisement

विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने अपने विधायक निधि से वितरण की स्कूटी, लोगों ने की तारीफ

Bari News: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के 88 दिव्यांगों को विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने अपने विधायक निधि से स्कूटी वितरण की है...

लोगों ने की तारीफ

Bari News: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के 88 दिव्यांगों को विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने अपने विधायक निधि से स्कूटी वितरण की है. स्कूटी वितरण का यह कार्यक्रम शहर की गुरु की बगिया में आयोजित हुआ, जिसमें पूर्व से चयनित किए गए 88 दिव्यांगों को स्कूटी वितरित की गई. 

इस मौके पर जैसे ही दिव्यांगों को स्कूटी मिली. उनके चेहरे खिल उठे. ऐसे में उन्होंने विधायक का आभार तो जताया ही साथ में स्कूटी लेकर अपने घरों को रवाना हो गए. स्कूटी वितरण कार्यक्रम में विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने बोलते हुए कहा कि दिव्यांगों के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है. उनके गंतव्य का साधन मिलना. 

साथ ही ऐसे में काफी समय से उनका प्रयास चल रहा था कि स्कूटी का वितरण किया जाए और दिव्यांगों को वह प्रदान की जाए, लेकिन कहीं ना कहीं किसी प्रकार की समस्या आड़े आ रही थी. अब पूरी तरह व्यवस्था बन गई है. ऐसे में विधानसभा क्षेत्र के 88 दिव्यांगों को आज स्कूटी वितरित की गई है. 

आपको बता दें कि कुछ दिव्यांगों के नाम बाद में आए हैं. उनको भी चिंता करने की जरूरत नहीं है. आगामी अप्रैल-मई महीने में उन्हें भी स्कूटी प्रदान की जाएगी. उनका प्रयास रहेगा कि विधानसभा क्षेत्र का कोई भी पैरों से दिव्यांग व्यक्ति स्कूटी से वंचित ना रहे.

साथ ही स्कूटी वितरण कार्यक्रम के दौरान नगर पालिका के चेयरमैन प्रतिनिधि होतम सिंह, पंचायत समिति के विकास अधिकारी रामजीत सिंह, उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा, थाना अधिकारी महेंद्र सिंह और तहसीलदार पुरुषोत्तम लाल मौजूद रहें.

Reporter: Bhanu Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news