Dholpur: खेत में शौच करने गई दो बहने, एक का गैंगरेप करते हुए बनाया वीडियो
Advertisement

Dholpur: खेत में शौच करने गई दो बहने, एक का गैंगरेप करते हुए बनाया वीडियो

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur News) खेत में शौच करने दो बहनों में एक को जबरदस्ती रोका और उसके साथ दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. इसी के साथ उसका वीडियो भी बना लिया. वहीं, दूसरी बहन ये सब देख घर की तरफ दौड़ी और सारी घटना परिजनों को बताई. 

Dholpur: खेत में शौच करने गई दो बहने, एक का गैंगरेप करते हुए बनाया वीडियो

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur News) में एक 17 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि पीड़ित नाबालिग अपनी बहन के साथ खेत में जा रही थी. वहीं, आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ उसके साथ गैंगरेप किया. वहीं, गैंगरेप (Gangrape) करते समय उसका वीडियो भी बना लिया. 

मिली जानकारी के अनुसार, गैंगरेप करने वाले आरोपी भी नाबालिग बताए जा रहे हैं. फिलहाल इस वारदात को पॉक्सो एक्ट और गैंगरेप की धाराए लगाते हुए दर्ज किया गया है और पुलिस की जांच जारी है. 

यह भी पढ़ेंः सास को पहले से था दामाद से प्यार, घर में हो सके आना-जाना इसलिए करा दी बेटी से शादी

खेत में हुआ गैंगरेप 
पीड़ित नाबालिग के परिवारवालों नें मामला दर्ज करवाते हुए कहा कि 12 जनवरी की शाम को उसकी दोनों नाबालिग बेटी खेत पर शौच के लिए जा रही थी. वहीं, पास के गांव के एक लड़के और उसके दोस्तों ने नाबालिग बेटी को जबरस्ती रोक लिया. 

गैंगरेप करते हुए बनाया वीडियो 
इसी के चलते बहन को खेत में लड़कों के रोकने पर दूसरी बहन घर की तरफ दौड़ी और सारी वारदात बताई. जब परिवारवाले खेत पर पहुंचे, तब तक वो सारे आरोपी वहां से भाग गए थे. वहीं, उन आरोपियों ने गैंगरेप करते हुए एक वीडियो भी बना लिया. 

यह भी पढ़ेंः देखिए 2 करोड़ की घूस मांगने वाली ASP दिव्या मित्तल की ये तस्वीरें

पुलिस ने कहा
वहीं, इस मामले पर पुलिस ने कहा कि पीड़ित नाबालिग के पिता ने आरोपी लड़के और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. नाबालिग का मेडिकल भी करवा दिया गया है और पॉक्सो एक्ट और गैंगरेप की धाराओं में रिपोर्ट लिखी गई है. साथ हीं, पीड़ित नाबालिग के बयान भी दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल मामले में जांच जारी है. 

Trending news