आफत!फसल की सिंचाई करना किसान को पड़ा महंगा, अचानक हुआ धमाका फिर...
Advertisement

आफत!फसल की सिंचाई करना किसान को पड़ा महंगा, अचानक हुआ धमाका फिर...

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के सैपऊ कस्बे के काशीराम के अड्डा पर गेहूं फसल की सिंचाई करते समय अचनाक से इंजन फट गया. जिससे 52 साल का एक किसान गंभीर रूप से घायल हो गया.

आफत!फसल की सिंचाई  करना किसान को पड़ा महंगा, अचानक हुआ धमाका  फिर...
Bari, Dholpur news: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के सैपऊ कस्बे के काशीराम के अड्डा पर गेहूं फसल की सिंचाई करते समय अचनाक से इंजन फट गया. जिससे 52 साल का एक किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल किसान को तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी, इसलिए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उसे जिला अस्पताल  में रेफर कर दिया.
 
कैसे हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक 52 वर्षीय किसान विष्णु कुशवाह अपने खेतो में  गेहूं की फसल की सिंचाई कर रहा था.  इसी दौरान अचानक लिस्टर इंजन धमाके के साथ फट गया. इंजन फटने से लोहे के टुकड़े किसान के शरीर पर धंस  गए. धमाके की इतनी तेज थी आसपास खेतों में काम कर रहे अन्य किसान दौड़कर मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटना की सूचना परिजनों को दी.
 
खून से लथपथ अवस्था में पड़े किसान को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन किसान की हालत बेहद नाजुक होने पर चिकित्सकों ने  उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. परिजनों ने बताया किसान विष्णु कुशवाह सुबह ही गेहूं की फसल में पानी लगाने गया था. इंजन फटने से हादसे का शिकार हुआ है. लोहे का एक भारी टुकड़ा किसान के पेट में चीर कर घुस गया है. जिससे किसान की आंत बाहर निकल आई है. परिजनों ने किसान को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. जिला अस्पताल में चिकित्सकों की टीम द्वारा किसान का उपचार किया जा रहा है. फिलहाल किसान की हालत नाजुक बताई जा रही है.
Reporter: Bhanu sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान बजट में नए जिलों की घोषणा का इंतजार, 40 जिलों के प्रस्ताव लेकिन इन 6 पर लग सकती है मुहर

अशोक गहलोत खोलेंगे पिटारा, 2 लाख 65 करोड़ का बजट, दुनिया के 40 देशों से बड़ा होगा राजस्थान का बजट

Bollywood Stars Who Victims Of Sexual Abuse: कंगना रनौत से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये हसीनाएं

Trending news