पति की मौत के बाद देवर करता रहा 15 साल तक घिनौना काम, अब भाभी कर रही है ये जिद
Advertisement

पति की मौत के बाद देवर करता रहा 15 साल तक घिनौना काम, अब भाभी कर रही है ये जिद

विवाह के पांच वर्ष बाद पति की मौत होने पर भाभी को शादी का झांसा देकर एक कलयुगी देवर 15 वर्ष तक शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा. इस दौरान उसने दो बच्चों को भी जन्म दिया.

पति की मौत के बाद देवर करता रहा 15 साल तक घिनौना काम

Bari: विवाह के पांच वर्ष बाद पति की मौत होने पर भाभी को शादी का झांसा देकर एक कलयुगी देवर 15 वर्ष तक शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा. इस दौरान उसने दो बच्चों को भी जन्म दिया. अब जब भाभी ने देवर से शादी करने की जिद की तो मारपीट करते हुए घर में रखी अलमारी में से ताला तोड़कर सोने के गहने और नगदी को लेकर फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री गहलोत ने भेजा बुजुर्ग महिला के लिए खास संदेश, भावुक हुई वृद्धा

घटना के बाद पीड़िता द्वारा पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी गई और तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस द्वारा घरेलू मामला बताते हुए कोई कार्रवाई नहीं की गई और मामले में FIR लगा दी. ऐसे में पीड़ित महिला ने अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और विश्वास पर किए गए विश्वासघात पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

कोर्ट के अधिवक्ता सैयद शौकत अली ने बताया कि पीड़ित महिला बाड़ी कस्बे की निवासी है, जिसने घटना के बाद कोतवाली थाने में तहरीर दी थी. पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं करते मामले में एफआर लगा दी.

ऐसे में अब पीड़िता ने अब न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. पीड़िता की शादी 1997 में हुई थी, वर्ष 2003 में पति की मौत हो गई. इसके बाद वह अपने पुत्र और बेटी को लेकर बाड़ी काम की खोज में निकल आई. जहां उसने काम करते हुए ससुर द्वारा दिए गए प्लॉट पर छोटा-मोटा घर बनाया और रहने लगी तो उसका देवर और सास उसके पास आए और लोक लाज, परिवार की इज्जत एवं अन्य चिकनी चुपड़ी बातें करते हुए देवर के साथ शादी करने का झांसा दिया. इसके बाद उसका शोषण किया गया. देवर जो बाहर काम करता है वह कभी-कभी आता और उसके शरीर का शोषण कर चला जाता.

यह भी पढ़ें- मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी ने विधानसभा में पूछा सवाल, उच्च शिक्षा मंत्री से मिला ये अनोखा जवाब

इस दौरान पीड़िता ने 2 बच्चों को जन्म दिया, लेकिन देवर ने शादी नहीं की. अब जब पीड़िता ने शादी की जिद की और अपने साथ रहने की कहा तो उसके साथ मारपीट की गई है और उसके रुपए एवं गहनों को देवर लेकर फरार हो गया. 
Report- Bhanu Sharma

Trending news