भरतपुर में पहले पत्नी ने लगाई फांसी, खबर सुन पति भी फंदे से झूला, सुबह हुआ था दोनों में झगड़ा
Advertisement

भरतपुर में पहले पत्नी ने लगाई फांसी, खबर सुन पति भी फंदे से झूला, सुबह हुआ था दोनों में झगड़ा

Dholpur News : पहले पत्नी ने लगाई फांसी खबर सुन पति भी झूला फांसी के फंदे पर पत्नी की हुई मौत पति की गंभीर हालत, घटना को लेकर विमलेश के पिता पप्पू भदोरिया पुत्र गोपाल जाति ठाकुर निवासी किरावली ने कंचनपुर थाने पर रिपोर्ट दी और बेटी की आत्महत्या को लेकर कार्रवाई की मांग की है. 

भरतपुर में पहले पत्नी ने लगाई फांसी, खबर सुन पति भी फंदे से झूला, सुबह हुआ था दोनों में झगड़ा

Dholpur News : बाड़ी उपखण्ड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के पवेसुरा गांव में एक दंपती के फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, वही पति की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे जिला अस्पताल के लिए भेजा गया है. सूचना मिलने पर कंचनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

किसी बात को लेकर हो गया था झगड़ा

जानकारी के अनुसार पवेसुरा गांव के निवासी बृजपाल ठाकुर (30) और उसकी पत्नी विमलेश (24) के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद बृजपाल खेत पर काम करने के लिए चला गया था. तभी पीछे से विमलेश ने कमरे में साड़ी से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. वही जब बृजपाल को इस बात का पता लगा तो उसने भी खेत पर पेड़ से फांसी लगा कर जान देने की कोशिश की. घटना के बाद आसपास के लोगों ने बृजपाल को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे धौलपुर रेफर कर दिया.

एसएचओ हेमराज शर्मा ने बताया कि पवेसुरा गांव में एक दंपती के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और महिला विमलेश के शव को कब्जे में लिया है और बाड़ी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है. वहीं घटना में गंभीर रूप से घायल हुए महिला के पति बृजपाल ठाकुर (30) को जिला अस्पताल धौलपुर रेफर कर दिया गया. वहीं दोनों के बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इसकी अभी जांच की जा रही है.

3 साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार विमलेश की शादी बृजपाल के साथ 3 साल पहले हुई थी. विमलेश के 2 साल की बेटी है. वहीं उसकी बहन ज्योति की भी बृजपाल के बड़े भाई के साथ शादी हुई थी.

मृतका के पिता ने दी रिपोर्ट

घटना को लेकर विमलेश के पिता पप्पू भदोरिया पुत्र गोपाल जाति ठाकुर निवासी किरावली ने कंचनपुर थाने पर रिपोर्ट दी और बेटी की आत्महत्या को लेकर कार्रवाई की मांग की है

Trending news