सावधान: चोर ने ऐसे चुराया लाखों रुपए से भरा बैग, पुलिस अभी भी कर रही तलाश
Advertisement

सावधान: चोर ने ऐसे चुराया लाखों रुपए से भरा बैग, पुलिस अभी भी कर रही तलाश

धौलपुर शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र में स्थित गल्ला मंडी में से एक दुकान से अज्ञात व्यक्ति ने साडे़ आठ लाख रुपयों से भरा बैग पार कर दिया. रुपयों से भरा बैग चोरी होने से व्यापारी में हड़कंप मच गया. 

चोर ने ऐसे चुराया लाखों रुपए से भरा बैग

Dholpur: धौलपुर शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र में स्थित गल्ला मंडी में से एक दुकान से अज्ञात व्यक्ति ने साडे़ आठ लाख रुपयों से भरा बैग पार कर दिया. रुपयों से भरा बैग चोरी होने से व्यापारी में हड़कंप मच गया. व्यापारी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें- मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी ने विधानसभा में पूछा सवाल, उच्च शिक्षा मंत्री से मिला ये अनोखा जवाब

व्यापारी मनोज कुमार पुत्र कन्हैया उम्र 43 वर्ष निवासी अशोक विहार कॉलोनी गुरुद्वारा धौलपुर ने बताया कि मेरी फर्म ओमप्रकाश कन्हैया लाल के नाम से है, जो कि अनाज मंडी धौलपुर में स्थित है अपनी दुकान खोल कर बैठा था व मेरा मुनीम कुमार दुकान की गद्दी पर बैठा था. मैं किसानों को माल के लेनदेन के लिए बैग में करीब साढ़े आठ लाख रुपये लेकर आया था, जो मुनीम के साइड में गले के पीछे रखे हुए थे. 

यह भी पढ़ें- Vastu Tips: जानें क्या होते हैं दिशा शूल, बिगड़ जाते हैं बनते काम, अपनाइए ये उपाय

कुछ देर बाद रुपयों से भरे बैग में से किसानों को रुपए लेनदेन के लिए देखा तो उस जगह पर बैग नहीं मिला. उसे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चुरा लिया गया. सूचना मिलते ही निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. व्यापारी ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है.
Report- Bhanu Sharma

Trending news