Bari: कुएं में गिरे सांडों को बाहर निकालना पड़ा भारी, बच्चों पर बोला हमला
Advertisement

Bari: कुएं में गिरे सांडों को बाहर निकालना पड़ा भारी, बच्चों पर बोला हमला

Bari, Dholpur News : धौलपुर के बाड़ी उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के पंजीपुरा गांव के कुएं  में गिरे सांडो को निकालना  ग्रामीणों के लिए बना मुसीबत का सबब, बाहर आते ही किया हमला .

सांड के हमले का फुटेज

Bari, Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के पंजीपुरा गांव के पास एक खेत में बने कुएं में दो आवारा सांड झगड़ते हुए गिर गए. इस घटना की सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो,उन्होंने आसपास के लोगों के सहयोग से कुएं में फंसे सांडो को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन काफी मशक्कत के वाद जब सफलता नहीं मिली. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस और प्रशासन को मामले की सूचना दी.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

दो आवारा सांड के कुएं में गिरने की सूचना पर एसएचओ कंचनपुर हेमराज शर्मा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को प्रोत्साहित करते हुए, रस्सियों की सहायता से आवारा सांडों को कुएं से बाहर निकाला लेकिन, कुएं से निकलते ही आवारा सांडो ने तमाशा देख रही भीड़ पर ऐसा हमला बोला कि मौके पर भगदड़ मचने के साथ ही हंगामा खड़ा हो गया. इस दौरान जब गुस्साएं सांड छोटे बच्चों की तरफ आते दिखे तो एसएचओ हेमराज शर्मा और पुलिस के जवानों ने उनका बचाव किया. इस पर सांडों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया.

पुलिस पर हुए सांड के हमले में एसएचओ हेमराज शर्मा चोटिल हो गए साथ ही कई ग्रामीणों के भी चोटें आई. उसके बाद जैसे तैसे काफी मशक्कत करके सांडों को जंगल की ओर भगाया गया. सांडो को बचाने के दौरान बाहर निकलते ही सांडों की ओर से भीड़ पर किए गए हमले का वीडियो मौके पर मौजूद ग्रामीण ने बना लिया, जिसमें सांड लोगों पर लगातार हमले करते नजर आ रहें हैं हालांकि इस दौरान गनीमत यह रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है.

Reporter - Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news