धौलपुर में 22 वर्षीय युवक को मारी गोली, डर के साय में जी रहा था परिवार, जाने वजह
Advertisement

धौलपुर में 22 वर्षीय युवक को मारी गोली, डर के साय में जी रहा था परिवार, जाने वजह

Dholpur News : धौलपुर सदर थाना क्षेत्र में युवक के सिर में गोली लगने से सूचना पर कोतवाली और सदर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक युवक के परिजनों का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. 

धौलपुर में 22 वर्षीय युवक को मारी गोली, डर के साय में जी रहा था परिवार, जाने वजह

Dholpur News : धौलपुर सदर थाना क्षेत्र के तिघरा गांव के महादेव का अड्डा के पास खेतों में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक के सिर में गोली लगने से सूचना पर कोतवाली और सदर पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहां से पुलिस मृतक युवक के शव को लेकर जिला अस्पताल लेकर आई.

सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया कि कंट्रोल जरिए पुलिस को सूचना मिली कि गांव में एक युवक का शव पड़ा मिला है. जिसकी पहचान सुग्रीव पुत्र जनक सिंह उम्र करीब 22 वर्ष जो कि धौलपुर में रहकर 12वीं कक्षा की तैयारी कर रहा था. जिसका खेतों में शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां परिजनों ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. जिसके चलते युवक और उसका परिवार गांव छोड़कर शहर में रहने लग गया. थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों से प्राथमिक पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि सुग्रीव को गांव ही विरोधी गुट के लोग घर से बुलाकर ले गए. जहां उसकी मारपीट करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी.

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर युवक के शव के साथ उसकी बिना नंबर की बाइक खड़ी हुई थी. मामला संदिग्ध दिखने पर पुलिस शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंच गई. जिसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना को लेकर परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

एमआई यूनिट पहुंची मोर्चरी में

युवक की मौत संदिग्ध नजर आने पर पुलिस ने मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट को बुला लिया. मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट के इंचार्ज एएसआई लखनराम टीम के साथ जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचे. जहां उन्होंने मृतक युवक सब का परीक्षण कर घटना को लेकर साक्ष्य जुटाए हैं.

रिपोर्टर-भानु शर्मा

खबरें और भी हैं...

सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

 

Trending news