पालोदा गोलीकांड: मांगें पूरी ना होने तक थाने के सामने धरना देंगे किरोड़ी लाल मीणा
Advertisement

पालोदा गोलीकांड: मांगें पूरी ना होने तक थाने के सामने धरना देंगे किरोड़ी लाल मीणा

Dausa News: मंडावर थाना क्षेत्र के पालोदा गांव में हुए गोलीकांड से माहौल गरमाया हुआ है. घटना के बाद सांसद किरोडी लाल मीणा भी महवा पहुंचे और थाने के सामने मौजूद हजारों की भीड़ से सांसद ने घटना को लेकर जानकारी ली.

 

पालोदा गोलीकांड: मांगें पूरी ना होने तक थाने के सामने धरना देंगे किरोड़ी लाल मीणा

Dausa, mahwa: दौसा जिले के महुआ विधानसभा में मंडावर थाना क्षेत्र के पालोदा गांव में हुए गोलीकांड में दो लोगों की मौत के बाद माहौल गरमाया हुआ है हत्याकांड की सूचना पर सांसद किरोडी लाल मीणा भी महवा पहुंचे जहां थाने के सामने मौजूद हजारों की भीड़ से सांसद ने घटना को लेकर जानकारी ली उसके बाद महवा थाने में पहुंचे जहां दौसा एसपी संजीव नैन , एएसपी डॉ लालचंद कयाल , महवा डिप्टी एसपी बृजेश कुमार के साथ करीब 1 घंटे तक वार्ता हुई और वार्ता में सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने एसपी के सामने मृतकों के परिजनों की तरफ से कुछ मांगे रखीं. साथ ही यह ऐलान भी किया कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी वह खुद 11 लोगों के साथ थाने के सामने धरने पर रहेंगे और मृतकों के शव भी नहीं लेंगे .

यह भी पढे़ं- नागौर में सचिन पायलट ने अनोखे अंदाज में बांधा साफा, लंबाई इतनी कि खुद हांफ गए

पालोदा गांव में हुए हत्याकांड को लेकर सांसद किरोड़ी ने एसपी के सामने अपनी मांग रखते कहा मंडावर थाने में तैनात सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया जाए साथ ही रसीदपुर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को बर्खास्त किया जाए सांसद ने कहा देर रात्रि को जब झगड़ा हुआ था तो पीड़ित परिवार ने रशीदपुर चौकी और मंडावर थाने पर सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया अगर पुलिस ने समय पर एक्शन लिया होता तो यह जघन्य हत्याकांड नहीं होता और निर्दोष दो लोगों की जाने नहीं जाती साथ ही गोली कांड में दोनों मृतकों के बच्चों को पालनहार योजना का लाभ दिया जाए वहीं पूर्व में परिवार के एक लड़के की मौत का प्रकरण पुलिस ने एक्सीडेंट बताकर एफआर लगा दी थी उस प्रकरण को भी रीओपन कर फिर से उसकी जांच की जाए पीड़ित परिवार का कहना है उसकी भी हत्या की गई थी .

वहीं थाने के सामने आक्रोशित भीड़ को संबोधित करते हुए किरोड़ी ने कहा जब तक मांगे पूरी नहीं होगी मैं खुद यहीं रहूंगा ऐसे में सभी अपने अपने घरों की ओर लौट जाए भीड़ होने से लोगों में दहशत है तो वही व्यापारी भी डरे हुए हैं बाजार बंद कर दिया ऐसे में माहौल खराब नहीं होना चाहिए सांसद किरोड़ी लाल के आवाहन पर लोगों ने सड़क पर लगाया हुआ जाम हटाया और सब अपने अपने घरों की ओर लौट गए . घटना को लेकर एसपी संजीव ने कहा घटनाक्रम में शामिल कुछ लोगों को डिटेन किया गया है जानकारी जुटाई जा रही है जो जो लोग गोलीकांड में शामिल रहे हैं उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा .

Trending news