किरोड़ी लाल को मिली आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र की जिम्मेदारी, रात को घर-घर घूम रहे मीणा
Advertisement

किरोड़ी लाल को मिली आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र की जिम्मेदारी, रात को घर-घर घूम रहे मीणा

सांसद किरोडी लाल मीणा गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर गुजरात में भाजपा के पक्ष में प्रचार कर लोगों से वोट मांग रहे हैं.

किरोड़ी लाल को मिली आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र की जिम्मेदारी, रात को घर-घर घूम रहे मीणा

Dausa News : सांसद किरोडी लाल मीणा गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर गुजरात में भाजपा के पक्ष में प्रचार कर लोगों से वोट मांग रहे हैं. सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने संतरामपुर सीट पर भाजपा के प्रत्याशी डॉक्टर कुबेर सिंह के पक्ष में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेश भाई पटेल के साथ एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. जहां किरोड़ी ने कहां गुजरात देश का नेतृत्व कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को ऊंचाइयां दे रहे हैं जिसके चलते देश प्रगति पर है ऐसे में गुजरात के लोगों की बड़ी जिम्मेदारी बनती है कि वह भाजपा के पक्ष में वोट कर फिर से भाजपा के हाथों में सत्ता की कमान सौंपकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा गुजरात में भाजपा प्रचंड बहुमत से विजय पताका फहराएगी. कांग्रेस या फिर अन्य पार्टियां कहीं नहीं टिकेगी सत्ता की बुक के लिए विपक्ष कितनी ही अटकलें लगा लें लेकिन गुजरात की जनता समझदार है वह जानती है. उन्हें क्या करना है सांसद किरोड़ी लाल मीणा पार्टी के निर्देश पर 3 दिन तक गुजरात प्रवास पर ही रहेंगे. जहां वह रात्रि को भी गुजरात में आदिवासी बाहुल्य क्षेत्रों में जाकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मत डालने के लिए संपर्क कर रहे हैं.

गुजरात के आदिवासी बाहुल्य कई गांव में सांसद किरोड़ी लाल मीणा का आदिवासियों ने जोरदार स्वागत किया तो वही उनके आने की खुशी में मंगल गीत गाकर उनकी आरती उतारी और लोक गीत गाकर ढोल मंजीरे के साथ ठुमके भी लगाए इस दौरान सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने भी खुशी व्यक्त कर गुजरात के आदिवासी लोगों के साथ तालियां बजाई और खुशी व्यक्त की सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के आदिवासी क्षेत्रों में विकास की गंगा भाई है छोटे से छोटे गांवों को सड़कों से जोड़ा है. तो वहीं पानी में स्वास्थ्य सेवाओं का भी यहां विस्तार हुआ है गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वह सुविधाएं मुहैया करवाई है जो लोगों को शहरों में मिलती है ऐसे में गुजरात के ग्रामीण क्षेत्रों में भी भाजपा की पकड़ मजबूत है ऐसे में भाजपा का गुजरात में सत्ता में आना तय है. सांसद किरोडी लाल मीणा के गुजरात दौरे के दौरान दौसा से करीब दो दर्जन भाजपा कार्यकर्ता भी गए हैं जिनमें धुंधीराम धडंगा और रितेश पारीक शामिल हैं.

Reporter- Laxmi Sharma

ये भी पढ़ें...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news