Dausa News: सैंथल रोड पर ट्रोले ने मचाया कोहराम, चार लोग हुए घायल, दो की मौत
Advertisement

Dausa News: सैंथल रोड पर ट्रोले ने मचाया कोहराम, चार लोग हुए घायल, दो की मौत

Dausa News: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में देर रात्रि को दो ट्रोले और एक टेम्पो की भिड़ंत में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई...

दो की मौत

Dausa News: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में देर रात्रि को दो ट्रोले और एक टेम्पो की भिड़ंत में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं चार लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

वहीं दोनों मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया मरने वालों में एक अध्यापक है तो वहीं दूसरा टक्कर मारने वाले ट्रोले का खलासी है. पुलिस की माने तो ट्रोले ने ऐसा कोहराम मचाया की ट्रोले चालक ने पहले सवारियों से भरे एक टेंपो के टक्कर मारी जिसमें टेंपो में सवार 4 लोग घायल हो गए तो वहीं उसके कुछ देर बाद ही आगे चल रहे एक ट्रोले से जा भिड़ा जिसमें टक्कर मारने वाले ट्रोले के खलासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं पास में से गुजर रहे एक अध्यापक भी ट्रोले की चपेट में आ गए, जिसके चलते अध्यापक की भी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

साथ ही पुलिस ने क्रेन मंगवाकर हादसे में क्षतिग्रस्त वहानों को सड़क से दूर हटाकर यातायात सुचारू करवाया. वहीं टक्कर मारने वाले ट्रोले के चालक को भी अपनी कस्टेडी में लिया. घटना सैंथल रोड की है जहां मृतक अध्यापक अनंत जांगिड़ भी सैंथल रोड का ही निवासी है. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान मृतक अध्यापक अपने घर जा रहा था. उसी दौरान वह ट्रोले की चपेट में आ गया. 

साथ ही अध्यापक की मौत की सूचना जब घर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया. परिजन चीख-पुकारने लगे अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने जब मृतक अध्यापक का शव देखा तो चिल्लाते हुए बेसुध हो गए. अस्पताल में मौजूद लोगों और पुलिस ने उन्हें बमुश्किल ढांढस बंधाया. वहीं अब पुलिस दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों के सुपुर्द करेगी तो वहीं हादसे की वजह क्या रही इसकी भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Reporter: Laxmi Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news