अब दिल्ली दूर नहीं! सतीश पूनिया बोले- मोदी जी आ रहे हैं, अब बदलेगी तस्वीर
Advertisement

अब दिल्ली दूर नहीं! सतीश पूनिया बोले- मोदी जी आ रहे हैं, अब बदलेगी तस्वीर

PM Modi Rajasthan : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 फरवरी को एक्सप्रेस वे के लोकार्पण करेंगे. जिसके बाद दिल्ली से दौसा का सफर महज 2 घंटे में पूरा होगा. सतीश पूनिया ने कहा नरेंद्र मोदी जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं देश के विकास को गति मिली है तो वही बड़ी तादाद में हाईवे बन रहे हैं. 

अब दिल्ली दूर नहीं! सतीश पूनिया बोले- मोदी जी आ रहे हैं, अब बदलेगी तस्वीर

PM Modi Rajasthan : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज दौसा के दौरे पर है जहां उन्होंने बताया दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के प्रथम फेज का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 फरवरी को लोकार्पण करेंगे. इसके लिए एक्सप्रेस वे के धनावड गांव में स्थित रेस्ट क्षेत्र में तैयारियां जोर-शोर से जारी है प्रधानमंत्री एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे ऐसे में सभा स्थल पर लोगों के बैठने के लिए डोम लगाए जा रहे हैं सतीश पूनिया ने दावा किया है प्रधानमंत्री की सभा में दो लाख से भी अधिक की भीड़ जुटेगी इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष ने आज कार्यक्रम स्थल पर ही भाजपाइयों की बैठक ली और लोगों को लाने की जिम्मेदारियां तय की.

एक्सप्रेस वे के प्रथम फेज का लोकार्पण हरियाणा के सोहना से दौसा तक होगा करीब 228 किलोमीटर एक्सप्रेस वे 12 फरवरी से शुरू हो जाएगा दिल्ली से मुंबई तक करीब साढे तेरह सौ किलोमीटर का एक्सप्रेस वे बनना है जिसका काम तीव्र गति से जारी है लेकिन फिलहाल हरियाणा से दौसा तक ही एक्सप्रेस वे शुरू किया जाएगा दिल्ली से दौसा का सफर महज 2 घंटे में इस एक्सप्रेस-वे के जरिए पूरा होगा वही दिल्ली से मुंबई 12 घंटे में पहुंच सकेंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा भारत माला प्रोजेक्ट के तहत केंद्र सरकार का दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है जिस की सौगात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अपने हाथों से 12 फरवरी को देश के लोगों को समर्पित करेंगे पुनिया ने कहा जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं देश के विकास को गति मिली है तो वही बड़ी तादाद में हाईवे बन रहे हैं जिसका देश के लोगों को सीधा लाभ हो रहा है मोदी से पहले हाईवे 91000 किलोमीटर बन रहे थे लेकिन अब 141000 किलोमीटर हाईवे बन रहे हैं पुनिया ने कहा पूर्व में यह कार्यक्रम वर्चुअल होना था लेकिन खुद प्रधानमंत्री ने इच्छा जाहिर की कि मैं इस हाइवे को देखूंगा ऐसे में अब 12 फरवरी को खुद प्रधानमंत्री दौसा के धनावड में पहुंचकर एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करेंगे. 

ये भी पढ़ें..

गहलोत समर्थक विधायक ने ही अब खोला मोर्चा, कहा- आर-पार की होगी लड़ाई, याद दिला देंगे छठी का दूध

पूनिया-किरोड़ी की अदावत के बीच PM मोदी का जलवा देखने जुटेंगे हजारों लोग!

Trending news