लड़की के नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर किया गंदा काम
Advertisement

लड़की के नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर किया गंदा काम

Dausa News : बसवा थाने में दुष्कर्म के दो प्रकरण हुए दर्ज, एक मामला यूपी की नाबालिग ने करवाया दर्ज, वही दूसरा प्रकरण स्थानीय युवती ने करवाया पंजीबद्घ, यूपी निवासी नाबालिग की आरोपी से इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, शादी का झांसा देकर रेप का लगाया आरोप, वही स्थानीय,युवती ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल की धमकी देकर रेप का लगाया आरोप

लड़की के नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर किया गंदा काम

Dausa News : दौसा के बसवा थाने में दुष्कर्म के दो अलग-अलग प्रकरण पीड़िताओं द्वारा पंजीबद्ध करवाए गए हैं जहां एक प्रकरण में यूपी के कानपुर निवासी नाबालिक युवती ने शादी का झांसा देकर आरोपी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है तो वही दूसरी युवती ने नहाते हुए का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर रेप का आरोप लगाया है दोनों ही प्रकरण अलग-अलग आरोपियों के खिलाफ नामजद दर्ज करवाए गए हैं. अब पुलिस दोनों ही मामलों की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बसवा थाना पुलिस ने बताया यूपी के कानपुर निवासी नाबालिग युवती की आरोपी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी और उसके बाद आरोपी ने युवती को नवम्बर 2022 में यूपी से यहां बुलाया और जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं पीड़िता ने f.i.r. में आरोप लगाया है आरोपी मामले को दबाने के लिए पिछले लंबे समय से उसे शादी करने का झांसा दे रहा था अब पीड़िता की शिकायत पर बसवा थाना पुलिस ने आरोपी सोनू मीणा के खिलाफ नामजद पोक्सो में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया.

वहीं बसवा थाने में दर्ज हुआ दुष्कर्म का दूसरा प्रकरण एक स्थानीय युवती द्वारा दर्ज करवाया गया है जिसमें आरोप लगाया गया है कुछ माह पूर्व आरोपी ने नहाते हुए का उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी बसवा थाना पुलिस का दावा है जल्द ही दोनों प्रकरणों का अनुसंधान कर आरोपियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जाएगा.

ये भी पढ़ें..

Viral Video आधी रात को घर आया मगरमच्छ तो देख कर अटकी सांसें, फिर ऐसे थे दहशत भरे वो घंटे

राजस्थान में दुष्कर्म और यौन अपराध के 4041 मामले आए सामने, 10 साल में बढ़ें 800 गुना केस

Trending news