संदिग्ध गाड़ी का पीछा करने में पुलिस की कार पलटी, जवान चोटिल, गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त
Advertisement

संदिग्ध गाड़ी का पीछा करने में पुलिस की कार पलटी, जवान चोटिल, गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

Dausa News: रात को संदिग्ध गाड़ी का पीछा करने के चक्कर में पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस वाहन में एएसआई राजेंद्र बिधूड़ी सहित 5 पुलिसकर्मी सवार थे, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं.

 

संदिग्ध गाड़ी का पीछा करने में पुलिस की कार पलटी, जवान चोटिल, गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

Dausa: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में देर रात्रि को एक संदिग्ध गाड़ी पुलिस को शहर में घूमती हुई दिखाई दी इस पर पुलिस ने संदिग्ध वाहन का पीछा किया जिसके चलते शहर के गुप्तेश्वर रोड पर पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. हादसे के दौरान पुलिस वाहन में एएसआई राजेंद्र बिधूड़ी सहित 5 पुलिसकर्मी सवार थे पलटी खाने से पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई तो वहीं गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों के हल्की चोटें भी आई भगवान का शुक्र रहा हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई .

ये भी पढ़ें- नगर परिषद में आयुक्त पद को लेकर नाटकीय घटनाक्रम जारी, पुराने आयुक्त ने संभाला पदभार

दौसा कोतवाली के थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया मध्य रात्रि के बाद पुलिस को शहर में एक संदिग्ध लग्जरी वाहन घूमता हुआ दिखाई दिया. पुलिस को शक हुआ गाड़ी में कोई बदमाश सवार है ऐसे में पुलिस ने इशारा कर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया. लेकिन वाहन चालक भगा ले गया. ऐसे में कोतवाली थाने की गाड़ी ने संदिग्ध वाहन का पीछा किया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली से जयपुर जाने वाले यात्री ध्यान दें!वंदे भारत एक्सप्रेस यात्रा से समय की होगी बचत, जानिए कब से हो रही शुरू

इसी दौरान पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई और संदिग्ध वाहन पल भर में ही ओझल हो गया पुलिस गाड़ी पलटने से गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों के हल्की चोटें आई जिनका दौसा जिला अस्पताल में उपचार करवाया गया तो वही पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. जिले में नाकाबंदी करवा कर संदिग्ध वाहन की तलाश की जा रही है . ताकि उनपर कार्रवाई की जा सके.

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Trending news