जिला कार्यसमिति की बड़ी बैठक हुई आयोजित, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने की इस विषय पर चर्चा
Advertisement

जिला कार्यसमिति की बड़ी बैठक हुई आयोजित, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने की इस विषय पर चर्चा

 पूनिया ने बैठक में कहा कि कार्यकर्ता केंद्र सरकार की चल रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आमजन को अवगत कराएं .

जिला कार्यसमिति की बड़ी बैठक हुई आयोजित, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने की इस विषय पर चर्चा

Mahwa: दौसा जिले के महुवा कस्बे में भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई. जिसमें पदाधिकारियों से चार सत्रों में चर्चा कि गई.बैठक की शुरुआत प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने की. जिसमे संगठन को लेकर चर्चा की गई.

बैठक के समापन पर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पदाधिकारियों से फीड बैक लिया. पूनिया ने बैठक में कहा कि कार्यकर्ता केंद्र सरकार की चल रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आमजन को अवगत कराएं .वहीं गांव में नव मतदाताओं को भी मतदाता सूची में जुड़वाने का कार्य करें.

पूनिया ने कहा कि इस बार प्रदेश में करीब 65 लाख नवीन मतदाता जुड़ेंगे. जो वर्ष 2023-24 के चुनावों में मतदान करेगा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा इस बजट में आमजन के लिए दी गई राहत को भी लोगों को प्रसार प्रचार कर अवगत कराएं. जिससे पार्टी मजबूत होगी इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने दौसा जिले के पांचों विधानसभाओं के मंडल अध्यक्षों से एक-एक कर चर्चा की और उनसे पूछकर कार्य समिति कार्यकारिणी का गठन शीघ्र करने के लिए कहा गया.वहीं उन्होंने मंडल अध्यक्षों से महीने में एक बैठक करने के लिए भी कहा .

बैठक को पूर्व विधायक जितेंद्र गोठवाल ,प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, भजन लाल शर्मा, जिलाध्यक्ष प्रभु दयाल शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त कर 12 फरवरी को जिले में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की. उन्होंने कहा कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस से दौसा जिले को सबसे ज्यादा लाभ मिलेगा. इससे पूर्व भाजपा पदाधिकारियों द्वारा पूनिया का माला व दुप्पट्टा पहनकर स्वागत किया.
बैठक मे शैलेंद्र ,मोहन लाल, पूर्व मंत्री रामकिशोर ,पूर्व विधायक शंकरलाल,पूर्व जिलाध्यक्ष टीकम सिंह ,घनश्याम बालाहेड़ी,महुवा पूर्व प्रधान राजेंद्र मीना,पिंटू सैनी ,प्रधान गीता गुर्जर, मिश्री देवी,विनीत बंसल,लाखन सिंह,कपिल सिंह, रामराज गुर्जर,शैलेश शर्मा,केशव शर्मा सहित जिले के पांचों विधानसभाओं के पदाधिकारी मौजूद रहे .

 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news