महिला का अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

महिला का अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

जिले के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में महिला से गैंगरेप व हत्या के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी संजू मीणा निवासी सिसोदिया को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मुख्य आरोपी कालूराम मीणा को वारदात के तुरंत बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

महिला का अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

lalsot: जिले के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में महिला से गैंगरेप व हत्या के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी संजू मीणा निवासी सिसोदिया को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मुख्य आरोपी कालूराम मीणा को वारदात के तुरंत बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तार दोनों आरोपी चचेरे भाई हैं, जिन्होंने महिला को कार में लिफ्ट देकर गैंगरेप के बाद दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद शव को बस्सी इलाके के लालगढ़ क्षेत्र में कुए में डालकर फरार हो गए थे.

एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि मुख्य आरोपी कालूराम मीणा का 5 दिन का पीसी रिमांड चल रहा है, जबकि दूसरे आरोपी संजय मीणा को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. एसपी ने बताया कि पीड़िता को त्वरित न्याय दिलाने के लिए ऑफिसर केस स्कीम के तहत इन्वेस्टिगेशन कराकर जल्द चालान पेश किया जाएगा. वहीं मामले में कौन-कौन लोग शामिल हैं इस संबंध में आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है.

यूं पकडे़ गए आरोपी
एसपी ने बताया कि सोनड बस स्टैंड पर उतरने के बाद महिला के साथ एक स्कूली बच्चा जाता दिख रहा है, जो कि बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गया. पुलिस ने फुटेज के आधार पर पूछताछ करते हुए कार मालिक के बारे में जानकारी जुटाते हुए कालूराम मीणा को हिरासत में लिया, जिसने गहन पूछताछ के बाद उसने वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने लालगढ़ क्षेत्र के एक कुएं से महिला का शव बरामद किया था. एसपी ने बताया मुख्य आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि महिला व बच्चे को कार में लिफ्ट देने के बाद बच्चे को सिसोदिया गांव में छोड़ दिया, जहां से वह महिला को सुनसान जगह ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी. 

Reporter: Laxmi Avtar Sharma 

Trending news