बेटा पैदा नहीं हुआ तो तीन बेटियों की मां को बेरहमी से पीटकर कर दी हत्या!
Advertisement

बेटा पैदा नहीं हुआ तो तीन बेटियों की मां को बेरहमी से पीटकर कर दी हत्या!

बेटा पैदा नहीं होने पर तीन बेटियों की मां को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.

बेटा पैदा नहीं हुआ तो तीन बेटियों की मां को बेरहमी से पीटकर कर दी हत्या!

Sujangarh: बेटा पैदा नहीं होने पर तीन बेटियों की मां को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. इधर बेटी की हत्या के बाद मायके वालों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. 

यह भी पढ़ें: दुकान में घुसकर दो सांड आपस में लड़ने लगे, मची अफरा तफरी, देखें वीडियो

बीदासर की एक 25 वर्षीय लड़की अफसाना को पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. दरअसल अफसाना की शादी वर्ष 2015 में नागौर जिले के लाडनूं शहर के साबिर सिलावट के साथ हुई है. मृतका के पीहर वालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले लड़की पर दहेज नगदी आभूषण लाने का दबाव बनाने लगें और मारपीट भी करने लगे.

वहीं मृतक अफसाना की माता ने बताया कि अफसाना को शादी के 6 सालों में तीन लड़कियां पैदा हुईं, जिससे उसके पति व सास-ससुर उसको और परेशान व मारपीट करने लगे. कहने लगे कि बेटा पैदा नहीं कर रही. हमारा वंश आगे कैसे आगे बढ़ेगा? मृतका के परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले 21 मार्च को अफसाना को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. 

इस दौरान मृतका के भाई ने लाडनूं थाने में 5 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. मृतका अफ़साना के भाई के कहा कि घटना के 2 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है. इसको लेकर आज मृतका के परिजनों ने परिवार के साथ बीदासर उपखंड अधिकारी सयोराम वर्मा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन देकर नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news