होमवर्क पूरा नहीं होने पर शिक्षक ने आठ वर्षीय बच्ची की थप्पड, लात और डंडे से की जमकर पिटाई
Advertisement

होमवर्क पूरा नहीं होने पर शिक्षक ने आठ वर्षीय बच्ची की थप्पड, लात और डंडे से की जमकर पिटाई

चूरू के सुजानगढ़ में शिक्षक द्वारा स्कूल में बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला, आरोपी को गिरफ्तार करने की उठ रही है मांग. चौबीस घंटे में गिरफ्तार नही करने पर आंदोलन की चेतावनी.

 

 शिक्षक द्वारा स्कूल में बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला, कार्रवाई की मांग.

सुजानगढ़: चूरू के सुजानगढ़ में बीदासर उपखंड क्षेत्र के गांव सोनियासर की राजकीय विद्यालय में एक आठ वर्षीय बच्ची के साथ शिक्षक द्वारा मारपीट करने का मामला आया है. इसको लेकर भीमसेना व सर्व समाज के लोगों ने आक्रोशित होकर चूरू पुलिस अधीक्षक के नाम सांडवा थाने में एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया गया है कि गांव सोनियासर उदय करणोतान की राजकीय विद्यालय में तीसरी कक्षा में पढ़ाई करने वाली 8 वर्षीय बच्ची खुशबू के साथ स्कूल के शिक्षक नेमीचंद ने होमवर्क पूरा नहीं होने से नाराज होकर थप्पड, लात व डंडे से बेरहमी के साथ बच्ची की पिटाई की. 

यह भी पढ़ें- jaipur:आरजेएस भर्ती के विवादित प्रश्नों को लेकर बहस पूरी, फैसला सुरक्षित

जिससे सर्व समाज के लोगों ने आक्रोशित होकर चूरू पुलिस अधीक्षक के नाम सांडवा थानाधिकारी को ज्ञापन दिया. 24 घंटे में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी. वहीं, इस मामले को संज्ञान में लेते हुए सुजानगढ़ डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई ने बच्ची खुशबू के बयान लिए और जांच शुरू की.

Report-Gopal Kanwar

Trending news