सुजानगढ़ विधायक मेघवाल ने पानी, बिजली और सीवरेज योजना से जुड़े अधिकारियों की ली बैठक, कही ये बात
Advertisement

सुजानगढ़ विधायक मेघवाल ने पानी, बिजली और सीवरेज योजना से जुड़े अधिकारियों की ली बैठक, कही ये बात

चूरू जिले में पानी, बिजली, सीवरेज योजना से जुड़े अधिकारियों की ली बैठक. बैठक में अधिकारियों की कांग्रेस पदाधिकारियों ने लगाई क्लास. पेयजल सप्लाई, सीवरेज योजना से असंतुष्ट कार्यो पर अधिकारियों को लगाई लताड़.

 

विधायक मनोज मेघवाल ने पेयजल, बिजली व नगरपरिषद के अधिकारियों की बैठक ली.

सुजानगढ़ः चूरू के सुजानगढ़ नगरपरिषद सभागार में विधायक मनोज मेघवाल ने पेयजल, बिजली व नगरपरिषद के अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में विधायक मेघवाल ने गांवो में खराब पड़े ट्यूबवेल दुरूस्त करवाने व लाडनूं से होने वाली पेयजल सप्लाई को लेकर उचित मॉनीटरिंग के निर्देश दिए. बैठक में कांग्रेस पार्षद ईदरीश गौरी ने आपणी योजना के अधिकारियों को विधायक के सामने कहा कि ये लोग समय पर कार्य के लिए फोन नहीं उठाते हैं. नगर कांग्रेस अध्यक्ष रामावतार मंगलहारा ने शहर में सीवरेज योजना के तहत बन रही सड़कों के निर्माण को लेकर आपत्ति जताई व कहा कि घटिया सामग्री सड़क निर्माण में लगायी जा रही है.

यह भी पढ़ें- पहली बार धमाकेदारः हिंदू नववर्ष पर महिलाओं ने निकाली बाइक रैली तो बरसने लगे फूल

 विधायक ने अधिकारियों से गुणवता सुधारने के निर्देश दिए. साथ ही नगरपरिषद की सभापति नीलोफर गौरी ने इसकी जानकारी मुझे भी नहीं रहती है, विधायक ने निर्देश देते हुए ईओ को कहा की पहले जानकारी सभापति को दें. उसके बाद निर्माण कार्य शुरू करें. इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी मूलचंद लूणिया, नगरपरिषद आयुक्त सोहनलाल, नगर कांग्रेस अध्यक्ष रामावतार मंगलहारा, सभापति नीलोफर गौरी, उपसभापति अमित मारोठिया सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

Report-Gopal Kanwar

Trending news