गाय चोरी मामले में पुलिस ने नहीं की कार्रवाई,नाराज 70 वर्षीय बुजुर्ग टावर पर चढ़ा
Advertisement

गाय चोरी मामले में पुलिस ने नहीं की कार्रवाई,नाराज 70 वर्षीय बुजुर्ग टावर पर चढ़ा

बीएसएनएल के टावर पर करीबन 70 साल के लादूराम चढ़ा था. लेकिन करीबन 70 साल के बुजुर्ग टावर के ऊपर बैठकर मुख्यमंत्री से वार्ता करने का इंतजार कर रहा है. 

गाय चोरी मामले में पुलिस ने नहीं की कार्रवाई,नाराज 70 वर्षीय बुजुर्ग टावर पर चढ़ा

Sardarshahar: सरदारशहर के नगरपालिका इलाके के रामनगर बास के वार्ड 1 के 70 वर्ष के लादूराम डारा की करीबन 1 वर्ष पहले गाय चोरी हो गई थी. जिसकी मांग को लेकर सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा सच्चाई छुपाने के लिए मामले पर एफआर लगा रही है. जिसके कारण बुधवार सुबह 11 बजे बीएसएनएल के टावर पर चढ़कर 70 वर्षीय बुजुर्ग लादूराम डारा ने पीड़ा जाहिर की.

वार्ड के उपस्थित लोगों ने बताया कि यह व्यक्ति पिछले कई 1 साल से पुलिस थाने में लगातार चक्कर काट रहा था. इसके उपरांत भी सुनवाई नहीं होने पर सरदारशहर पुलिस थाने के खिलाफ मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी पीड़ा जताने का निर्णय लिया है. टावर पर चढ़ने की सूचना मिलते ही डीएसपी नरेंद्र शर्मा एवं थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने उपस्थित लोगों से मिलकर 70 वर्षीय लादूराम को समझाने की प्रयास किया. लेकिन लादूराम ने एक ही इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद ही में टावर से नीचे उतर पाऊंगा.

बीएसएनएल के टावर पर करीबन 70 साल के लादूराम चढ़ा था. लेकिन करीबन 70 साल के बुजुर्ग टावर के ऊपर बैठकर मुख्यमंत्री से वार्ता करने का इंतजार कर रहा है. नीचे उतरने की समझाइश के लिए डीएसपी नरेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे थे. लादूराम के पुत्र भगवानाराम ने बताया कि पिछले 1 वर्ष से पुलिस चोरी के मामले में एफआर लगा रही है. हम इस मामले की जांच बदला कर भानीपुरा थाने में भी ले जा चुके हैं. इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है. इस मामले को दबाने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा आरोपी पक्ष की पैरवी कर रहा है. जिसके कारण इस मामले पर एफआर लगाकर सच्चाई के मामले को दबाने में लगे हुए हैं. हमने समझाने की कोशिश भी की लेकिन हमारे पिताजी मानने को तैयार नहीं है.

इस मामले में जयपुर डीजीपी, बीकानेर आईजी, चूरू एसपी तक भी गुहार लगा चुके हैं. शाम को 5 बजे पुलिस द्वारा गाय को पीड़ित के सामने लाया गया. 4 मामले में उचित कार्रवाई करने के आश्वासन पर बुजुर्ग टावर से नीचे उतर गया. बुजुर्ग के नीचे उतरते ही पुलिस ने तुरंत बुजुर्ग को हिरासत में ले लिया और बुजुर्ग द्वारा बताई गई पीड़ा पर उसकी गाय को तुरंत बुजुर्ग को लाकर सौंप दी. जिसके बाद बुजुर्ग शांत हो गया. एसपी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि दिसंबर 2021 में गाय चोरी का मुकदमा था. उससे यह परेशान थे. पड़ोसी द्वारा गाय चोरी कर ली गई. अभी इनको टावर से नीचे उतरवाकर समझाइश गई है और जो गाय है एक बार इनके सुपूर्द की गई है. उसके बाद डीएनए टेस्ट गाय का करवाकर मामले की पूरी छानबीन कर इनको न्याय दिया जाएगा.

Reporter-Gopal Kanwar

 

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news