Love in the Air: दसवीं पास के लिए धड़का MA पास लड़की का दिल, चुरू से भागे यूपी में की शादी, फिर...
Advertisement

Love in the Air: दसवीं पास के लिए धड़का MA पास लड़की का दिल, चुरू से भागे यूपी में की शादी, फिर...

Churu unique love story:   चुरू के शिव कालोनी के रहने वाले शिव और ममता पांच साल से एक दूसरे को प्यार करते थे. और अब एक दूसरे का होने के लिए वह  अपने घर से भाग कर  यूपी आ गए. उनके घर वालों को इसकी खबर मिलने पर दोनों ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है.   

 Love in the Air: दसवीं पास के लिए धड़का  MA पास लड़की का दिल, चुरू से भागे यूपी में की शादी, फिर...

Churu unique love story: प्यार इंसान को किस कदर पागल करता है इसकी एक बार फिर बानगी दिखी चुरू के सरदारशहर में, जहां एक ग्रेजुएट पास गर्ल का दिल एक 10 वीं पास के लिए धड़क उठा.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में सजा धर्म सभा का मंच, बाघेश्वर धाम और कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर ने हिन्दुओं को दिए ये मंत्र 

इन दोनों जवान दिलों का दिल इतनी जोरों से का धड़का की समाज को किनारे कर दोनों ने एक होने की ठान ली. समाज को ठेंगा दिखाते हुए दोनों छह दिन पहले अपने अपने घरों से भागकर यूपी के गाजियाबाद पहुंचे. वहां आर्य समाज मंदिर में एक दूजे के होने की कस्में खाते हुए सात फेरे लेते हुए शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन जब इन दोनों के परिवारों को इनकी शादी का पता लगा तो उनके होश फाख्ता हो गए.

 परिवार के खिलाफ जाने पर दोनों को अलग होने का भी डर सता रहा था, जिसके लिए सोमवार को पुलिस अधीक्षक के ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की है.

पुलिस अधीक्षक ने मामले को लेकर बताया कि चुरू की ममता को  पांच साल पहले दसवी पास संदीप से प्यार हो गया. मामता ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि 2017 में वह पहली बार अपने पति संदीप से मिली थी. और पहली ही नजर में वह संदीप को दिल दे बैठी थी.  और दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई. जिसके बाद दोनों ने तय करते हुए 14 मार्च को घर छोड़ते हुए  16 मार्च को गाजियाबाद में आने पर लव मैरिज कर ली. 

पति के साथ ममता को अब अपनी जान का खतरा अपने घरवालों से लगने लगा  है क्योंकि उसने बताया कि जैसे ही उसने अपनी शादी की बात अपने परिवारवालों को बताई तो उनकी बाते सुनकर ममता के होश उड़ गए. और उसे अपने और अपने पति की जान की फिक्र सताने लगी है . जिसके लए वह पुलिस की शरण में गई है. पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज कर लिए हैं. ममता ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मर्जी से आर्य समाज में शादी की है. 

ये भी पढ़ें- आज भी युवाओं के दिल में धड़क रहे भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू,इस वजह से बनें हैं यूथ आईकॉन, श्रद्धांजलि सभा में गूंजा इंकलाब

Trending news