चूरू में पारिवारिक रंजिश के चलते भाइयों ने किया बहन के घर पर हमला, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना
Advertisement

चूरू में पारिवारिक रंजिश के चलते भाइयों ने किया बहन के घर पर हमला, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

चूरू के सुजानगढ़ कोतवाली थाने में घर में प्रवेश कर मारपीट करने के आरोप का मामला दर्ज हुआ है.परिवाद उठाने के लिए जगदेव व कुलदीप ने कईं बार धमकाया व झूठे साक्ष्य देकर प्रकरण को सुलझाने का दबाव बनाया.

 

 भाइयों ने किया बहन के घर पर हमला, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना.

सुजानगढ़: चूरू के सुजानगढ़ कोतवाली थाने में घर में प्रवेश कर मारपीट करने के आरोप का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस के अनुसार मंजूदेवी पत्नी भंवरलाल नाथ निवासी वार्ड नं. 3 प्रभात नगर, सुजानगढ़ ने रिपोर्ट दी कि मेरे व मेरे भाईयों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है, जिसके चलते भाई मांगीलाल नाथ, जगदेव, रामलाल, मनोज व कुलदीप ने कुछ दिन पहले मुझे व मेरे बेटों को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद 26 मार्च को मांगीलाल, जगदेव, रामलाल, मनोज, कुलदीप, कमलादेवी, ममता, कौशल्या, सज्जन कंवर ने एक राय होकर मेरे घर में प्रवेश कर मेरे व मेरे बेटे ललित व अशोक पर हमला किया. जिसकी एफआईआर 26 मार्च 2022 को दर्ज करवाई गई थी.

यह भी पढ़ें- दस माह से पीहर के घर रह रही थी पत्नी, नहीं आ रही थी ससुराल तो पति ने मफलर को फंदा बनाकर लगा ली फांसी

परिवाद उठाने के लिए जगदेव व कुलदीप ने कईं बार धमकाया व झूठे साक्ष्य देकर प्रकरण को सुलझाने का दबाव बनाया. मेरे द्वारा इंकार करने पर मुझे व मेरे दोनो पुत्रों को जान से मारने की धमकी दी. 11 अप्रैल को मांगीलाल, जगदेव, रामलाल, मनोज, कुलदीप व कमलादेवी ने एक राय होकर मुझे व मेरे पुत्रों को जान से मारने की नियत से हमला कर दिया. कुलदीपनाथ ने कुल्हाड़ी के वार से घर के मुख्य दरवाजे को तोड़ दिया. मांगीलाल, जगदेव, रामलाल, मनोज, कुलदीप व कमलादेवी ने पत्थरों से हमला किया. 

जिसके कारण घर के सामने से जा रही 11 के.वी. की लाइन शॉर्ट हो गई. बिजली चली गई. इसके बाद सभी आरोपी घर में घुस आये. मेरे व मेरे बेटों के साथ मारपीट करने लगे. वहां से गुजर रहे तिलोकचंद माली, अनिल प्रजापत व नरेन्द्रसिंह ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने तुरन्त ही कार्यवाही करते हुए मांगीलाल, रामलाल, जगदेव व मनोज को गिरफ्तार कर शांतिभंग के तहत कार्यवाही की. जबकि कुलदीप व कमला फरार हो गया. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Report-  Gopal Kanwar

Trending news