जब सरकार अस्थिर हो तो टिके रखने को जितने भी पाप हों, बरदाश्त करने पड़ते हैं- कटारिया
Advertisement

जब सरकार अस्थिर हो तो टिके रखने को जितने भी पाप हों, बरदाश्त करने पड़ते हैं- कटारिया

Chittorgarh News : रावतभाटा में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा महासभा में पूर्व गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के आपसी झगड़े के चलते राजस्थान का बेड़ा गर्क हो गया. जब सरकार ही अस्थिर हो तो सरकार को टिकाए रखने के लिए जितने भी पाप हो, बरदाश्त करने पड़ते है.

 

जब सरकार अस्थिर हो तो टिके रखने को जितने भी पाप हों, बरदाश्त करने पड़ते हैं- कटारिया

Chittorgarh, Rawatbhata: चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा महासभा में शिरकत करने पहुंचे प्रतिपक्ष नेता और पूर्व गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया.

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

दूधी तलाई स्थित शबरी आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में गुलाब चंद कटारिया ने सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच पूर्व में हुई बयानबाजी के मामलें को लेकर कहा कि दोनों के आपसी झगड़े के चलते राजस्थान का बेड़ा गर्क हो गया. उन्होंने कहा कि जब सरकार ही अस्थिर हो तो सरकार को टिकाए रखने के लिए जितने भी पाप हो, बरदाश्त करने पड़ते है.

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

कटारिया यही नही रुके और उन्होंने सीएम गहलोत के सचिन पायलट को गद्दार कहने वाले बयान के मामलें में कहा कि या तो गद्दार कहा वो गलती हुई, या फिर दोनों एक साथ बैठे ये गलती हुई. उन्होंने कहा कि या तो उसको उतार दो. या तुम उतर जाओ. तब तो गद्दार कहने का मतलब समझ में आएगा.

प्रतिपक्ष नेता कटारिया बोले सरकार के प्रति आक्रोश की वजह बिगड़ती कानून व्यवस्था है. प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में 6 हजार 467 बच्चियों के साथ हैवानियत हुई. इसमें पुलिस ने 1350 मामलों में एफआर लगा दी और अपराध ही नहीं माना. इसमें भरतपुर, अलवर जिलों में ऐसे इलाके सरकार का वोट बैंक है, जहां ऐसी घटनाएं सर्वाधिक हुई. लेकिन वोट बैंक बचाने के चक्कर में कार्रवाइयां नही हुई.

वहीं हाल ही में एसीबी ट्रेप में आरोपियों की पहचान उजागर नही करने के एसीबी के आदेश के मामलें में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि राजस्थान सरकार भ्रष्टाचारियों को बचाने में लगी है. नए नियम लाकर मीडिया में फोटो छपाने से मना कर रही है. यह सरकार परीक्षा कराने में नहीं, बल्कि पेपर आउट करने में रूचि रखती है. लोगों को रोजगार नहीं देती, बल्कि बेराेजगारों को धक्के खिलाती है. ना किसानों का कर्जा माफ हुआ और ना ही नौकरियां मिली.

कटारिया ने कहा कि प्रदेश की सरकार अप्रैल से 500 रुपए में रसोई का गैस सिलेंडर देने की बात कह रही है. योजना लागू ही करनी थी तो पहले ही कर देनी चाहिए थी. ताकी लोगों को फायदा मिलता. अब करीब छह महीने बचे तो योजनाएं लाकर प्रलोभन दिया जा रहा है. पीछे से आने वाली सरकार को इसका खामियाजा उठाना पड़ेगा.

प्रतिपक्ष नेता कटारिया ने कहा कि राजस्थान पिछले 4 सालों से भ्रष्टाचार की भटटी में जल रहा है. सरकार चलाने के लिए समर्थन चाहिए. तभी मुख्यमंत्री रह सकते है. इसलिए सभी को छूट दे रखी है. सभी विधायक अपने-अपने जिले के मुख्यमंत्री है. जो मर्जी आए करो, लूटो-खाओ पर मुझे बनाए रखो.

उन्होंने कहा कि सरकार ने कर्ज माफ नहीं किया. यूरिया की लाइन लगा दी. यहां तक कि अब दाढ़ी बढ़ाकर, तिलक लगाकर यात्राएं की जा रही है. इस सरकार के लोगों को अब समझ में आ गया है कि मंदिर में जाना क्यों जरूरी है. कटारिया ने भगवान राम का मंदिर, कन्हैयालाल हत्याकांड सहित कई मुद्दों को लेकर सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया. कटारिया बोले यह राम को नहीं मानते, शबरी को नहीं मानते. उन्होंने कहा कि अगली बार जब भी वोट डालो ठोक बजाकर डालना. जो भी है जनता का ही है, कोई अपनी जेब से कुछ नहीं करता है. सरकार देने के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही है. जबकि हमारी सरकार ने बेहतर व्यवस्था की है.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news