नए साल में कई राज्यों से लोगों नेसांवरिया सेठ की चौखट पर टेका मत्था, लिया आशीर्वाद
Advertisement

नए साल में कई राज्यों से लोगों नेसांवरिया सेठ की चौखट पर टेका मत्था, लिया आशीर्वाद

 जिलें से भादसोडा चौराहे पर प्राकृतिक स्थल सांवरिया सेठ की जन्मस्थली पर नए साल मैं दूर दरार से एवं कई राज्यों से नया साल मनाने के लिए सांवलिया प्राकृतिक स्थल पर भक्तों की भीड़ देखने को मिली.साथ ही 2023 उनका मंगलमय हो और देश में अमन चैन बना रहे साथी कई भक्त तो 2023 को लेकर ढोल नगाड़ों प

नए साल में कई राज्यों से लोगों नेसांवरिया सेठ की चौखट पर टेका मत्था, लिया आशीर्वाद

चितौडगढ़: जिलें से भादसोडा चौराहे पर प्राकृतिक स्थल सांवरिया सेठ की जन्मस्थली पर नए साल मैं दूर दरार से एवं कई राज्यों से नया साल मनाने के लिए सांवलिया प्राकृतिक स्थल पर भक्तों की भीड़ देखने को मिली.साथ ही 2023 उनका मंगलमय हो और देश में अमन चैन बना रहे साथी कई भक्त तो 2023 को लेकर ढोल नगाड़ों पर नाचते दिखाई दिए और 2023 का जश्न मनाते हुए भक्तों में और यहां पर महाराष्ट्र, गुजरात, अहमदाबाद, इंदौर, नीमच, भोपाल, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, यूपी, बिहार, कर्नाटक समेत कई राज्यों से काफी संख्या में लोग नए साल का जश्न मनाने के लिए भगवान सांवरिया सेठ का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे.

सांवरिया सेठ के दरबार में माथा टेका कर भगवान सांवरिया सेठ का आशीर्वाद लिया. देखा जाए देश के अंदर कोराना की नई लहर चल रही है, लेकिन काफी संख्या में महिला पुरुष बिना मास्क दिखाई दिए. कहीं ना कहीं कोरोना को लेकर अपन लोगों को जागरूक रहना पड़ेगा. अन्यथा अपन लापरवाही की जय तो कहीं गई कोरोना तेजी से फैलने की संभावना है, जबकि इतनी संख्या में काफी भीड़ होने के कारण सांवरिया सेठ के मंदिरों में भक्तों की भीड़ अपरंपार देखने को मिली है, जबकि यहां आने वाले भक्तों के लिए मंदिर कमेटी ने माकूल व्यवस्था की गई.

आतिशबाजी कर मनाया नया साल

साथ ही पुलिस प्रशासन का जाप का भी लगा रहा साथी कई भक्तों ने तो आतिशबाजी कर 2020 का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाया जबकि सांवरिया सेठ के तीनों मंदिरों मैं भक्तों की काफी भीड़ देखने को मिली है. नए साल से एक दिन पहले ही लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था. लोग सांवरिया सेठ की पूजा पाठ सुबह से शुरू कर दिए थे. अन्य राज्यों से आए लोगों के कारण शहर में अचानक से भीड़ बढ़ गई. भीड़ होने से यहां के स्थानीय लोगों का रोजगार भी अच्छा खासा मिल गया. 

Trending news