Chittorgarh Crime: अवैध पिस्टल व एक जिन्दा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार, बैंक लूट के मामले में था वांछित
Advertisement

Chittorgarh Crime: अवैध पिस्टल व एक जिन्दा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार, बैंक लूट के मामले में था वांछित

कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने अवैध पिस्टल व जिन्दा कारतूस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी जिला डूंगरपुर के दोवड़ा थाने में बैंक लूट के मामले में वांछित भी चल रहा था. 

Chittorgarh Crime: अवैध पिस्टल व एक जिन्दा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार, बैंक लूट के मामले में था वांछित

Chittorgarh News: कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने अवैध पिस्टल व जिन्दा कारतूस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी जिला डूंगरपुर के दोवड़ा थाने में बैंक लूट के मामले में वांछित भी चल रहा था. पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यन्त ने बताया कि कोतवाली निम्बाहेड़ा के एएसआई सूरज कुमार को जरिये मुखबीर सूचना मिली कि कालेज ग्राउण्ड निम्बाहेड़ा के पास ईशाकाबाद रोड़ पर एक व्यक्ति खड़ा हुआ हैं. जिसके पास अवैध हथियार होने की पूर्ण सम्भावना है. एएसआई सूरज कुमार व थाने के कानिस्टेबल सुमित कुमार, अमित कुमार, रतन सिंह कालेज ग्राउण्ड ईशाकाबाद रोड निम्बाहेड़ा पर पहुंचा जहां पर मुखबीर द्वारा बताये हुलिये का व्यक्ति खड़ा नजर आया जो पुलिस जाब्ता को देखकर मौके से भागने लगा जिसको घेरा देकर रोका व यथास्थिति में रहने की हिदायत की गई. लेकिन उक्त व्यक्ति काफी घबराया हुआ नजर आया था. 

जिसकी तलाशी के दौरान एक अवैध पिस्टल व एक जिन्दा कारतूस मिला, जिसको जब्त कर आरोपी विस्तार कालोनी मकान नम्बर 161 निम्बाहेड़ा निवासी 32 वर्षीय भेरूसिंह पुत्र जोरावर सिंह को गिरफ्तार कर कोतवाली निम्बाहेड़ा पर आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया. आरोपी भेरूसिंह को जांच के बाद शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया गया. जिससे अवैध पिस्टल व जिन्दा कारतुस की खरीद फरोख्त के सम्बन्ध में पुछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- Nagaur: कुल्हाड़ी से किए गर्लफ्रेंड के कई टुकड़े, कुएं में फेंके, आरोपी बोला- शादी करने के लिए बोल रही थी

आरोपी भेरूसिंह राजपूत ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर 25.02.22 को बैक ऑफ बड़ोदा शाखा वनकोड़ा जिला डुंगरपुर से 1,18,956 रूपये की लुट की थी. जिस पर थाना दोवड़ा जिला डुंगरपुर पर प्र.स. 71/23 धारा 392, 34 भा.द.स. में दर्ज हुआ है. उक्त प्रकरण में अभियुक्त भेरूसिंह राजपूत वांछित चल रहा है.

Trending news