Chittorgarh: श्री सांवलिया सेठ खोले गए भंडार, निकले 8 करोड़ 98 लाख 500 रुपए
Advertisement

Chittorgarh: श्री सांवलिया सेठ खोले गए भंडार, निकले 8 करोड़ 98 लाख 500 रुपए

Chittorgarh news:  मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्ण धाम सांवलियाजी में भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से अब तक निकले 8 करोड़ 98 लाख 48 हजार 500 रुपए. 

Chittorgarh: श्री सांवलिया सेठ खोले गए भंडार, निकले 8 करोड़ 98 लाख 500 रुपए

Chittorgarh news:  मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्ण धाम सांवलियाजी में भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से अब तक निकले 8 करोड़ 98 लाख 48 हजार 500 रुपए. भगवान श्री सांवलिया सेठ के दो दिवसीय मासिक मेले के पहले दिन कृष्ण पक्ष चतुर्दशी शुक्रवार को खोले गए भंडार से निकली राशि की गणना का दूसरा चरण सोमवार को किया गया. जिसके बाद ठाकुरजी के भंडार से इस माह अब तक 8 करोड़ 98 लाख 48 हजार 500 रुपए की राशि प्राप्त हुई.

ये भी पढ़ें- Tonk: रिश्तेदार के साथ चाय पीने गए किसान को कुर्सी के लिए बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला

बता दें कि  अभी भी बड़ी मात्रा में नोटों व चिल्लर की गणना की जानी शेष है. इधर भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार व भेंटकक्ष में प्राप्त सोने तथा चांदी का वजन व कार्यालय में नगद व मनीआर्डर के रूप में जमा भेंट राशि का विवरण भी तैयार किया जाना शेष है. सोमवार को सुबह राजभोग की आरती के बाद मंदिर मंडल बोर्ड के अध्यक्ष भेरुलाल गुर्जर, मंदिर मंडल बोर्ड के सदस्य ममतेश शर्मा, अशोक कुमार शर्मा, शंभू लाल सुथार तथा भेरू लाल सोनी की मौजूदगी में राशि की गणना की गई. सोमवार को दुसरे चरण में की गई गणना में 02 करोड़ 04 लाख 98 हजार 500 रुपए की राशि प्राप्त हुई.

 शुक्रवार को मुख्य दिवस पर 06 करोड़ 93 लाख 50 हजार रुपए की गणना की गई थी. सोमवार को की गई गणना के दौरान मंदिर मंडल के प्रशासनिक अधिकारी नंदकिशोर टेलर, संपदा व गौशाला प्रभारी कालू लाल तेली, गोकुल विश्रांति गृह प्रभारी लेहरीलाल धनगर सहित मंदिर मंडल तथा क्षेत्रीय बैंकों के अधिकारियों, कर्मचारियों व मंदिर मंडल के कर्मचारी मौजूद थे. सोमवार को गणना करने से शेष बची राशि की गणना मंगलवार को की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Trending news