Nimbahera: रात को पत्नी से की वीडियो कॉल पर बात, सुबह फंदे से लटका मिला युवक का शव
Advertisement

Nimbahera: रात को पत्नी से की वीडियो कॉल पर बात, सुबह फंदे से लटका मिला युवक का शव

Chittorgarh News: निंबाहेड़ा के कोतवाली थाना क्षेत्र के अटल नगर निवासी एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब वह देर तक नहीं उठा तो उसके माता-पिता ने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खोलने पर जब गेट तोड़ा तो वह फंदे से लटका मिला.

 

Nimbahera: रात को पत्नी से की वीडियो कॉल पर बात, सुबह फंदे से लटका मिला युवक का शव

Chittorgarh, Nimbahera: निंबाहेड़ा के कोतवाली थाना क्षेत्र के अटल नगर निवासी एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या का पता परिवारवालों को सुबह चला. सुबह जब वह देर तक नहीं उठा तो उसके माता-पिता ने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खोलने पर माता पिता ने आसपास के लोगों को बुलाया और दरवाजे को तोड़ा. जब वे अंदर घुसे तो युवक फंदे से लटका मिला.

यह भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit:PM मोदी दिल्ली से इस वक्त पहुंचेंगे मालासेरी डूंगरी,ऐसा रहेगा पूरे दिन का कार्यक्रम

परिजनों ने बताया कि युवक लोकेश सेन की पत्नी चार दिन पहले अपने मायके गई थी. गुरुवार रात को युवक ने अपनी पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर बात की थी. रात को दुकान से आने के बाद खाना खाकर सोया था. परिजनों ने बताया कि युवक ने आत्महत्या क्यों की इसका उन्हें अनुमान नहीं है.
एएसआई देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सुबह 9 बजे सूचना मिली कि अटल नगर में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही घरवालों ने युवक को फंदे से नीचे उतार लिया. जिसके बाद पुलिस ने घरवालों और आस-पास के लोगों से पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां आज पोस्टमार्टम करवाया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार मृतक लोकेश सेन (22) अपने माता-पिता की इकलौता बेटा है. युवक परिवार में अकेला कमाने वाला था. युवक प्रिंस सैलून हेयर कट के नाम से दुकान चलाता था. उसकी शादी दो साल पहले ही मध्यप्रदेश के मंदसौर की शालिनी से हुई थी. शालिनी ITI कर रही थी. युवक के अभी तक कोई बच्चा नहीं हुआ था. उसकी दो बहने भी है दोनों की शादी हो चुकी है.

Trending news