चित्तौड़गढ़ में बेटियों ने निभाया बेटों का फर्ज, मां की अर्थी को कंधा देकर दी मुखाग्नि..
Advertisement

चित्तौड़गढ़ में बेटियों ने निभाया बेटों का फर्ज, मां की अर्थी को कंधा देकर दी मुखाग्नि..

Chittorgarh News: राजस्थान में एक बार फिर बेटियों ने किया मिसाल पेश, सामाजिक परंपरा को तोड़ते हुए राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में मां के निधन के बाद बेटियों ने अपनी  मां की अर्थी को दी कंधा ..

मां की अर्थी को कंधा

Chittorgarh News: राजस्थान में एक बार फिर बेटियों ने किया मिसाल पेश, सामाजिक परंपरा को तोड़ते हुए राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में मां के निधन के बाद बेटियों ने अपनी  मां की अर्थी को कंधा देकर श्मशान घाट तक पहुंचाया. इस दौरान बेटियों की आंखों में मां का बचपन का प्यार था और आंखें नम थी. बता दें कि भदेसर निवासी रक्षा कुंवर पत्नी रणजीत सिंह पंवार का बुधवार को भदेसर कस्बे में स्थित मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार में परिवार जन, समाज जन सहित ग्रामीण जनों ने शिरकत की.

साथ ही जानकारी के अनुसार रक्षा कुंवर का उदयपुर के गीतांजली अस्पताल में निधन हो गया था. परिवार जनों ने गीतांजली अस्पताल पर लापरवाही पूर्वक इलाज करने और दवा रिएक्शन का आरोप लगाया था. इसी कारण सोमवार को मृत्यु होने के पश्चात सोमवार और मंगलवार को परिवार जन, समाज जन और जनप्रतिनिधि की उपस्थिति में उदयपुर मुख्यालय पर दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने के लिए जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. 

आपको बता दें कि तत्पश्चात बुधवार प्रातः उदयपुर से शव को भदेसर लाया गया और भदेसर मोक्ष धाम पर अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम यात्रा जब घर से प्रारंभ हुई तो पूरा माहौल गमगीन हो गया. उनकी दोनों बेटियां दीपांशु और आयुषी ने माता की अर्थी को कंधा दिया. इतना ही नहीं दोनों बेटियां अंतिम यात्रा में शामिल होकर मोक्ष धाम पहुंची और वहां पर अपनी माता की चिता को मुखाग्नि भी दी.

Reporter: Deepak Vyas

Reporter: Deepak Vyas

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news