चितौडगढ़ः ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 11 जनवरी से, ये खेल होंगे आयोजित
Advertisement

चितौडगढ़ः ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 11 जनवरी से, ये खेल होंगे आयोजित

Chittorgarh News: चितौडगढ़ जिले के भदेसर में  7 जनवरी 2023  से ब्लॉक स्तरीय प्राथमिक विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर शनिवार को  बैठक  आयोजित की गई.  जिसमें तैयारियों को लेकर चर्चा की गई.

चितौडगढ़ः ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 11 जनवरी से,  ये खेल होंगे आयोजित

Chittorgarh News: चितौडगढ़ जिले के भदेसर में  7 जनवरी 2023  से ब्लॉक स्तरीय प्राथमिक विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर शनिवार को  बैठक  आयोजित की गई. इस बैठक में राजकीय प्राथमिक विद्यालय देवा खेड़ा लेसवा में मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार सालवी शामिल हुए. जिसमें खेलकूद प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई.

इंचार्ज प्रधानाचार्य जीवन सिंह शक्तावत ने जानकारी देते हुए बताया कि कक्षा पहली से आठवीं तक के छात्रों के लिए 10 जनवरी तक अवकाश घोषित होने से खेलकूद प्रतियोगिताएं 11 जनवरी को आयोजित की जाएगी. एक दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन करने का निर्णय ग्राम वासियों  के जरिए सर्वसम्मति से लिया गया. 

जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं 12 जनवरी से राशमी ब्लॉक के रेवाड़ा में आयोजित किया जाना प्रस्तावित है. सीबीईओ सालवी ने प्रतियोगिता स्थल पर आवश्यक तैयारियों सहित खेल मैदान का जायजा भी लिया. सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों सहित प्रभारियों को प्रातः 9 बजे प्रतियोगिता स्थल पर पहुंचकर टीम के रजिस्ट्रेशन के पश्चात कबड्डी खो-खो एवं जिमनास्टिक खेलों का आयोजन संपन्न करने के निर्देश दिए गए.

समस्त पीईईओ प्रधानाचार्य को अपने विद्यालय से संबंधित खिलाड़ियों के दस्तावेज की फाइल 10 जनवरी को प्रभारी के साथ प्रतियोगिता स्थल पर प्रातः 10 बजे तक पहुंचाने के लिए पाबंद किया गया. इस अवसर पर सरपंच राधेश्याम जटिया, वरिष्ठ व्याख्याता प्रेम सिंह सिसोदिया, शारीरिक शिक्षक नंदलाल जाट ,जगन्नाथ लाल जाट, भेरू लाल गाडरी, लालू राम जाट ,राम गिरी गोस्वामी, प्रधानाध्यापक दिनेश वैष्णव सहित ग्राम वासी उपस्थित रहे.

Reporter: Deepak vyas

खबरें और भी हैं...

Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

Karauli Weather: राजस्थान में कश्मीर जैसी ठंड! जगह-जगह जम रही बर्फ

Rajasthan के कई इलाके सर्दी से बेहाल, फतेहपुर का माइनस में पहुंचा पारा

Trending news