बेगूं: अज्ञात ट्रेलर ने कंपनी की खड़ी बस को मारी जोरदार टक्कर, 4 कर्मचारी हुए घायल
Advertisement

बेगूं: अज्ञात ट्रेलर ने कंपनी की खड़ी बस को मारी जोरदार टक्कर, 4 कर्मचारी हुए घायल

Begun, Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के बेगूं में स्थित राजमार्ग संख्या 27 पर शनिवार रात्रि 11:30 बजे नितिन स्पिनर्स के कर्मचारियों की खड़ी बस को अज्ञात ट्रेलर ने टक्कर मार दी, जिससे बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

बेगूं: अज्ञात ट्रेलर ने कंपनी की खड़ी बस को मारी जोरदार टक्कर, 4 कर्मचारी हुए घायल

Begun, Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के बेगूं में स्थित राजमार्ग संख्या 27 पर शनिवार रात्रि 11:30 बजे नितिन स्पिनर्स के कर्मचारियों की खड़ी बस को अज्ञात ट्रेलर ने टक्कर मार दी, जिससे बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस बस में नितिन स्पिनर्स के वे कर्मचारी थे, जो अपनी शिफ्ट पूरी करके अपने घर जा रहे थे. इस दुर्घटना में 4 मजदूर घायल हुए हैं, इनमें से एक मजदूर का पैर कट जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उप जिला चिकित्सालय बेगूं में प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रेफर किया गया है.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही शनिवार रात्रि को बेगूं पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को बेगूं चिकित्सालय पहुंचाया. थानाधिकारी भगवान लाल ने बताया कि नितिन स्पिनर्स की खड़ी बस को टक्कर मारकर जाने वाले अज्ञात ट्रेलर के बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है. नितिन स्पिनर्स के कर्मचारियों की यह बस चित्तौड़गढ़ के बेगूं में स्थित राजमार्ग संख्या 27 पर खड़ी थी, जहां पर रात को 11:30 बजे एक अज्ञात ट्रेलर ने बस को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान की आदिवासी छोरी 'ट्राइबल गर्ल' के नाम से हुई फेमस, देखें हॉट फोटोज

बता दें कि जिस बस के साथ दुर्घटना हुई है उसमें नितिन स्पिनर्स के कर्मचारी शिफ्ट पूरी करके अपने-अपने घर जा रहे थे और उनके घर पहुंचने से पहले ही बस और ट्रेलर कू टक्कर हो गई, जिसमें 4 मजदूर घायल हो गई है और एक मजदूर का पैर कट गया है, जिससे वह गंभीर घायल है और उसे प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंची है और इस पूरे घटनाक्रम की जांच-पड़ताल कर रही है.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

देखिए राजस्थान के इस किले की खूबसूरत तस्वीरें, चारों तरफ लिपटी सफेद चादर

Sachin Pilot : सियासी पेंच के बीच 'असली पेंच' लड़ाने पहुंचे सचिन पायलट, जाने पूरा माजरा

बाड़मेर में रहस्यमय घर! आसमान से हर रोज बरस रहे पत्थर

Trending news