चित्तौड़गढ़: युवती पर पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने के मामले में आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

चित्तौड़गढ़: युवती पर पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने के मामले में आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के सारंगपुरा गांव में युवती पर पेट्रोल छिड़क कर उसे जिंदा जलाने के मामले में आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन किया है. आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है. परिजन और ग्रामीणों ने मंगलवाड़ का रास्ता जाम कर दिया.

चित्तौड़गढ़: युवती पर पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने के मामले में आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के सारंगपुरा गांव में युवती पर पेट्रोल छिड़क कर उसे जिंदा जलाने के मामले में आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन किया है. आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है. परिजन और ग्रामीणों ने मंगलवाड़ का रास्ता जाम कर दिया. मौके पर जिले के कई थानों का जाब्ता तैनात करना पड़ा. पुलिस ने समझाईश कर आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की बात की है.

बड़ीसादड़ी डिप्टी नगेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार को सारंगपुर निवासी ममता गुर्जर खेत पर गई थी. इसी दौरान दिनेश जाट मौके पर आया था और ममता पर पेट्रोल छिड़क कर उसे जला दिया. आरोपित मौके से भाग निकले. ममता के पिता रतनलाल गुर्जर जब खेत गए तो आग बुझा कर ममता को हॉस्पिटल लेकर गए. जहां उसकी हालत खराब होने के कारण उसे उदयपुर रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इधर पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है.

विवाहिता की मौत के बाद परिजन और ग्रामीणों ने मिल कर मंगलवाड़ में रास्ता जाम कर दिया और कड़ी कार्यवाही की मांग की. लोगों ने आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ कर फास्ट्रेक में मामला चलाने की भी मांग की. लोगों का विरोध प्रदर्शन देखकर बड़ीसादड़ी डिप्टी नगेन्द्र कुमार, भदेसर डिप्टी धर्माराम गिला, शंभूपुरा थानाधिकारी नेतराम गुर्जर, भदेसर थानाधिकारी सज्जन सिंह, भादसोड़ा थानाधिकारी रविन्द्र सेन, मंडफिया थानाधिकारी ओमसिंह मय जाब्ता और पुलिस लाइन का जाब्ता मौके पर मौजूद रहा.

पुलिस के उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजनों द्वारा शव को उठाया गया. श्री सांवलियाजी मंदिर बोर्ड के अध्यक्ष भैरूलाल गुर्जर, चित्तौड़गढ़ से कमल गुर्जर सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग मौके पर एकत्रित हुए और कार्यवाही की मांग की.

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ें: 

गहलोत गुट की बगावत के बाद आलाकमान खफा, अजय माकन बोले- ये अनुशासनहीनता है

सियासी संकट के बीच दिव्या मदेरणा ने कहा- मैं आज तक किसी भी गुट में शामिल नहीं रही हूं, आलाकमान के साथ हूं

Trending news