शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप
topStories1rajasthan1463150

शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Keshoraipatan: शादी समारोह में खाना खाने गई युवती को 5 लाख की सोने की चेन मिली. जिसके बाद युवती ने चेन मालिक को घर जाकर लौटाया. ईमानदारी से खुश होकर चेन मालिक ने उसे एक लाख का चेक दिया. 

शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Keshoraipatan, Bundi: पूजा मेहरा ने ईमानदारी की मिसाल कायम की है. शादी समारोह में खाना खाने गई युवती को करीब 5 लाख की सोने की चेन मिली. जिसके बाद युवती ने चेन मालिक को घर जाकर लौटाया. युवती की ईमानदारी से खुश होकर चेन मालिक ने उसे एक लाख का चेक दिया. 

केशोरायपाटन क्षेत्र में ईमानदारी का अनोखा मामला देखने को मिला है. जहां करीब 5 लाख रुपए की सोने की चेन मिलने के बावजूद युवती का ईमान नहीं डोला और उसने चेन को उसके असली मालिक तक पहुंचा दी. जानकारी के अनुसार केशोरायपाटन उपखण्ड क्षेत्र के निमोठा निवासी पूजा मेहरा ने करीब 5 लाख रुपए की सोने की चेन को उसके मालिक को लौटाकर ईमानदारी की मिशाल पेश की है.

जानकारी के अनुसार 27 नवम्बर को निमोठा के रहने वाले प्रभु लाल मीणा के पुत्र देव की शादी का समारोह केशोरायपाटन में बालाजी मैरिज गार्डन में आयोजित हुआ. जहां खाना खाने के दौरान निमोठा निवासी राजू उर्फ राजेन्द्र मीणा की करीब 5 लाख रुपए की सोने की चेन गुम हो गई. उन्होंने ढूंढने के प्रयास किया, लेकिन चेन नहीं मिल पाई. समारोह में खाना खाने के दौरान निमोठा निवासी पूजा मेहरा को खोई हुई चेन मिल गई. युवती ने अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए घर जाकर चेन मालिक राजू मीणा को लौटाई. वहीं, युवती की ईमानदारी से खुश होकर चेन मालिक राजू उर्फ राजेन्द्र मीणा ने 1 लाख रुपए का चेक देकर उसको सम्मानित किया .राजू मीणा ने कहा की पूजा ने ईमानदारी की मिसाल पेश कर चेन वापिस की.

Reporter- Sandeep Vyas

Trending news