Rajasthan Crime: पहले प्राइवेट पार्ट पर मारी लात, फिर बेरहमी से की पिटाई... रोते-बिलखते घर पहुंचा छात्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2449637

Rajasthan Crime: पहले प्राइवेट पार्ट पर मारी लात, फिर बेरहमी से की पिटाई... रोते-बिलखते घर पहुंचा छात्र

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने 13 वर्षीय नाबालिग छात्र से बेरहमी से पिटाई की. इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट पर लात भी मारी. घटना के बाद से परिजनों और छात्रों में आरोपी शिक्षक के प्रति आक्रोश है.

Sikar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सीकर के एक सरकारी स्कूल में टीचर द्वारा दलित नाबालिग छात्रा के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, जिले के टोडी माधोपुर गांव के सरकारी स्कूल के टीचर के नाबालिक छात्र से मारपीट करने का मामला सामने आया है. परिजनों ने टीचर पर आरोप लगाया है कि छात्र के प्राइवेट पार्ट पर टीचर ने लात मारी और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. गुरुवार दोपहर 1:00 बजे की मारपीट की घटना है. 

टीचर ने छात्र से की मारपीट
जानकारी के अनुसार, छात्र ने घर जाकर परिजनों को अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी दी, तब परिजनों को घटना का पता चला. गुरुवार को दोपहर 1:00 बजे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय तोड़ी माधोपुर में छुट्टी हुई. बच्चे कमरों को ताला लगाकर घर जा रहे थे. दसवीं क्लास में पढ़ने वाले 13 साल के नाबालिक छात्र को क्लास रूम में टेबल रखने के लिए टीचर रघुवीर सिंह ने कहा और बाद में टीचर ने छात्रा के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी और मारपीट की घटना के बाद छात्र रोता हुआ अपने घर आया. 

दर्द हो रहा था छात्र के प्राइवेट पार्ट में 
छात्रा से जब परिजनों ने पूछा तो छात्र ने बताया जो उसके साथ मारपीट हुई उसके बारे में जानकारी दी. उसके बाद छात्र के परिजन में ग्रामीण सरकारी स्कूल में आए ग्रामीणों ने छात्र के साथ की गई मारपीट का विरोध किया. स्कूल में छात्र भी घटना को लेकर आक्रोशित हुए. छात्र के साथ हुई मारपीट के निशान छात्र के पैरों व हाथ पर भी दिखाई दे रहे हैं. सूचना मिलने पर गोकुलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और और ग्रामीण और टीचर से पूछताछ की. इस दौरान आरोपी टीचर ने ग्रामीण व परिजनों से अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी. 

ये भी पढ़ें- निजी यूनिवर्सिटी खुलकर उड़ा रही नियमों की धज्जियां, कोर्ट ने थमाया नोटिस 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news