Hanumangarh के दौरे पर रहे Satish Poonia, गहलोत सरकार को हर मोर्चे पर बताया विफल
Advertisement

Hanumangarh के दौरे पर रहे Satish Poonia, गहलोत सरकार को हर मोर्चे पर बताया विफल

जिले के दौरे पर आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia On Ashok Gehlot) का रावतसर मे नोहर के पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया के निवास पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. इस मौके पर भाजपा प्रदेश सतीश पूनिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्य सरकार को प्रतेक मोर्चे पर विफल  बताया. 

सतीश पूनिया

Hanumangarh: जिले के दौरे पर आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia On Ashok Gehlot) का रावतसर मे नोहर के पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया के निवास पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. इस मौके पर भाजपा प्रदेश सतीश पूनिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्य सरकार को प्रतेक मोर्चे पर विफल  बताया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Wedding: ओलंपिक शादी सावा की तैयारियां जोरों पर, इस बार दांपत्य सूत्र में बंधने वालों को मिलेगा अनुदान

सतीश पूनिया (Satish Poonia On REET) ने रीट भर्ती परीक्षा (reet recruitment exam) की सीबीआई जाच (CBI Probe) की मांग को दोहराते हुए कहा कि इस संबंध में शुक्रवार को हनुमानगढ़ में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की ओर से प्रदर्शन किया जाएगा. भाजपा (Rajasthan BJP) इस मामले को लेकर चुप नहीं बैठेंगी, रीट मामले (REET) में हुई गड़बड़ी  के विरोध में युवाओं के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. राज्य  सरकार सब कुछ साफ हो जाने के बाद भी इस मामले को दबाने में जुटी है. 

यह भी पढ़ें- पेंशन पोर्टल को जनाधार से जोड़ा गया, जानिए कौन-कौन होगा योजना के लिए पात्र

हम आपको बता दें कि  रीट भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले (REET Paper Leak) को लेकर बीजेपी लगातार सरकार पर हमला बोल रही है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने एसओजी (SOG) की कार्रवाई को लेकर कहा कि एसओजी की कार्रवाई से प्रदेश के युवा संतुष्ट नहीं हैं. बीजेपी लगातार इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रही है. रामलाल शर्मा ने कहा कि एसओजी से जांच हटाकर सीबीआई (CBI) से जांच करवाई जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो. 

Trending news