बढ़ते कोरोना को देखते हुए नापासर पुलिस हरकत में आई, मास्क नहीं होने पर काटे चालान
Advertisement

बढ़ते कोरोना को देखते हुए नापासर पुलिस हरकत में आई, मास्क नहीं होने पर काटे चालान

नापासर थाना अधिकारी जगदीश पांडर जब मुख्य बाजार में लोगों के मांस और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए संविदा इस कर रहे थे. 

बढ़ते कोरोना को देखते हुए नापासर पुलिस हरकत

Bikaner: कोरोना की तीसरी लहर के मध्य नजर नापासर में भी बढ़ते कोरोना के पॉजिटिव केस को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा निर्देशित कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए नापासर थाना (Napasar police station) अधिकारी जगदीश पांडर अपने थाने के पूरे अमले के साथ नापासर में कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने सड़को पर निकले.

यह भी पढ़ें - सड़क हादसे में एक परिवार के तीन की मौत, ग्रामीणों ने दिया धरना

नापासर थाना अधिकारी जगदीश पांडर जब मुख्य बाजार में लोगों के मांस और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए संविदा इस कर रहे थे. उस समय बीकानेर पंचायत समिति प्रधान जो नापासर के बेटे हैं उन्होंने भी मुख्य बाजार के व्यापारियों से मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना हेतु निवेदन करते हुए कहा कि इस विकट परिस्थिति में आप लोग पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। प्रधान आसोपा ने ग्रामीणों एवं व्यापारियों से हाथ जोड़कर विनम्र निवेदन करते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर में नापासर को अगर सुरक्षित रखना है तो राज्य सरकार द्वारा निर्देशित कोरोनावायरस लाइव की पालना प्रत्येक व्यक्ति सुनिश्चित करें एवं नापासर पुलिस प्रशासन को पूर्ण रूप से सहयोग करें। 

गुरुवार सुबह थाना अधिकारी अपने थाने के सिपाहियों के साथ मुख्य बाजार में पहुंचे तो काफी लोग बिना मास्क घूमते नजर आए थाना अधिकारी ने कुछ लोगों को समझाया और कुछ लोगों के मौके पर चालान भी काटे. थाना अधिकारी ने कहा कि हम नहीं चाहते कि किसी का चालान काट कर दंडित करें लेकिन मजबूरी ही ऐसी है कि हम निरंतर लोगों को समझा रहे हैं. मगर लोगों को समझ में नहीं आ रहा है. 

इसलिए हमारे पास आखरी यही उपाय है कि चालान काट कर इनको अर्थ दंडित किया जाए. गुरुवार सुबह चुंगी चौकी रोड, देशनोक रोड, मुख्य बाजार गीता देवी बागड़ी स्कूल के पास, स्वर्गीय बजरंगी लाल आसोपा नेताजी पार्क मुख्य बाजार, हॉस्पिटल रोड, पंचायत बस स्टैंड, सिंथल बायपास रोड, गौरव पथ रोड, रेलवे फाटक, शहीद सभी जगह पुलिस के जवान थाना अधिकारी के साथ लोगों को समझाइश करते हुए और घूमते नजर आए.

नापासर थाना अधिकारी जगदीश पांडर ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा निर्देशित कोरोना तीसरी लहर की गाइडलाइन की पालना हेतु सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के लिए लोगों को नियमित समझाइश करने का कार्य किया जा रहा है इसी कड़ी में कुछ लोगों को चालान काट कर अर्थ दंडित भी किया जा रहा है.

Reporter: Raunak Vyas

Trending news