REET Update: रीट पेपर लीक मामले में CBI जांच के साथ परीक्षा को रद्द करने की मांग हुई तेज
topStories1rajasthan1086798

REET Update: रीट पेपर लीक मामले में CBI जांच के साथ परीक्षा को रद्द करने की मांग हुई तेज

सरदारशहर तहसील क्षेत्र के भारतीय मानव विकास संस्थान के बैनर तले राजस्थान प्रदेश सचिव प्रशांत स्वामी और युवा नेता निरंजन धानका के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को मुख्यमंत्री (Ashok Gehlot) के नाम एक ज्ञापन देकर रीट भर्ती परीक्षा 2021 (REET Recruitment Exam 2021) में पेपर लीक प्रकरण (REET Paper Leak Case) की सीबीआई जांच सहित दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को लेकर ज्ञापन देकर मांग की है. 

REET Update: रीट पेपर लीक मामले में CBI जांच के साथ परीक्षा को रद्द करने की मांग हुई तेज

Sardarshahar: सरदारशहर तहसील क्षेत्र के भारतीय मानव विकास संस्थान के बैनर तले राजस्थान प्रदेश सचिव प्रशांत स्वामी और युवा नेता निरंजन धानका के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को मुख्यमंत्री (Ashok Gehlot) के नाम एक ज्ञापन देकर रीट भर्ती परीक्षा 2021 (REET Recruitment Exam 2021) में पेपर लीक प्रकरण (REET Paper Leak Case) की सीबीआई जांच सहित दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को लेकर ज्ञापन देकर मांग की है. 

यह भी पढ़ें- चार फरवरी के बाद फिर सड़कों पर उतरेंगे विकास जाखड़, सभी मांगें पूरी करवाकर ही लेंगे दम

ज्ञापन में बताया गया कि रीट भर्ती परीक्षा 2021 (REET) में पेपर लीक होने की वजह से अभ्यर्थियों, बेरोजगार युवाओं को गहरा नुकसान पहुंचा है. उनकी सहानुभूति एवं भविष्य की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए भारतीय मानव विकास संस्थान ने छात्र हितों के साथ हो रहे खिलवाड़ को रोकने के लिए राजस्थान सरकार (Gehlot Government) से मांग की जा रही है कि रीट भर्ती परीक्षा 2021 (REET 2021) की सीबीआई जांच हो, रीट भर्ती परीक्षा 2021 को रद्द किया जाए. 

यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार का एक्शन, रीट पेपर लीक आरोपी रामकृपाल मीणा की अवैध बिल्डिंग गिराई

प्रकरण में शामिल दोषियों को उम्रकैद की सजा एवं उनकी संपत्ति जप्त की जाए, गैर जमानती कानून लागू किया जाए, जिससे बेरोजगार युवाओं को आगामी आने वाली भर्तियों का लाभ मिल सके. हमारी मांगों पर सरकार अगर संज्ञान नहीं लेती है तो भारतीय मानव विकास संस्थान के बैनर तले उग्र आंदोलन किया जाएगा. ज्ञापन देने वालों में राजकुमार लूगरिया, युधिष्टर सारण, विनोद कुमार, गुरुवचन धानका, तहसील अध्यक्ष सुखराम सारण, सुनील धानका, मुकेश धानका सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे. 
Report- Gopal Kanwar

Trending news