अवैध हथियार और मादक पदार्थों पर पुलिस का एक्शन, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

अवैध हथियार और मादक पदार्थों पर पुलिस का एक्शन, 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध हथियार और मादक पदार्थों पर लिया एक्शन. तीन थानों ने की एक साथ एसपी तेजस्विनी गौतम के निर्देशन में कार्रवाई कर चार आरोपियों को हथियार सहित दबोचा . 

अवैध हथियार और मादक पदार्थों पर पुलिस का एक्शन, 4 आरोपी  गिरफ्तार

बीकानेर : बीकानेर में पुलिस का एक्शन . जहां पुलिस ने ऑपरेशन वज्र के तहत चार युवकों को हथियार सहित गिरफ्तार किया है. तीन थानों की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन 
चारों युवकों से चार पिस्टल भी बरामद की है. इनमें दो युवकों के खिलाफ पहले से आर्म्स एक्ट, हत्या के प्रयास सहित अनेक मामलों में छानबीन चल रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने हरिशंकर प्रेस वार्ता करते हुए कहा की नयाशहर, कोतवाली और गंगाशहर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए हथियार बरामद किए हैं. इनमें नत्थूसर गेट पर रहने वाले रामधन उर्फ विक्रम चांवरिया, भुट्‌टों में रहने वाले सिकंदर भुट्‌टो, बंगला नगर में रहने वाले मूलचंद सारण और माणकासर बज्जू में रहने वाले रामचंद्र डूडी को गिरफ्तार किया गया है. इन चारों के पास पिस्टल थी,

 जिसका कोई लाइसेंस और बिल भी इनके पास नहीं था. पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. रामचंद्र डूडी व मूलाराम सारण के खिलाफ नापासर व नोखा में मामला दर्ज है.
 दोनों पर हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले चल रहे हैं. इसके बाद भी अवैध गतिविधियों में शामिल है. इसके अलावा सिकन्दर भुट्‌टों पर भी आर्म्स एक्ट और हत्या के प्रयास की एफआईआर दर्ज है.

बीकानेर पुलिस के सीओ सिटी दीपचंद, पुलिस निरीक्षक वेदपाल, कोतवाल संजय सिंह, गंगाशहर थानाधिकारी नवनीत सिंह ने उप निरीक्षक गौरव, सहायक उप निरीक्षक रामकरण, साइबर सेल के दीपक यादव और दीपक सिंह के साथ मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। दीपक यादव और हेड कांस्टेबल अब्दुल सत्तार की खास भूमिका रही.
.

 

Trending news