श्रीडूंगरगढ़ में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले दो लोग
Advertisement

श्रीडूंगरगढ़ में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले दो लोग

श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के सतालेरा के पास देर रात ट्रेलर व ट्रक की भिड़ंत से हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोग जिंदा जल गए.

श्रीडूंगरगढ़ में भीषण सड़क हादसा

Dungaragad: श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के सतालेरा के पास देर रात ट्रेलर व ट्रक की भिड़ंत से हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोग जिंदा जल गए. वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया. टक्कर से दोनों वाहनों में आग लग गई, जिससे स्थानीय नागरिकों व दमकल की मदद से काबू पाया गया.

नेशनल हाईवे 11 पर लगातार सड़क हादसों का दौर जारी है. देर रात हुए सड़क हादसे में 2 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. जानकारी के अनुसार डूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सातलेरा के पास एक ट्रेलर और एक ट्रक में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई. जिसके बाद दोनों ही गाड़ियों में आग लग गई. आग लगने से ट्रेलर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई व ट्रक ड्राइवर घायल हो गया.

यह भी पढ़ें-समदड़ी के लूनी नदी में दो हेलीकॉप्टर ने किया लैंडिंग का प्रयास, Video Viral

श्रीडूंगरगढ़ से रतनगढ़ की ओर जा रहे ट्रेलर में बजरी भरी हुई थी तथा रतनगढ़ से श्रीडूंगरगढ़ की ओर आ रहे ट्रक में कंक्रीट भरी हुई थी. हादसे की सूचना मिलने पर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस व एम्बुलेंस मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों और पालिका की दमकल की सहायता से आग बुझाने की कोशिस की गई. लेकिन तब तक फंसे हुए होने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक जना गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आपणो गांव सेवा समिति की एम्बुलेंस से श्रीडूंगरगढ़ लाया गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर पीबीएम रेफर कर दिया गया. गौरतलब है कि बीकानेर से रतनगढ़ के बीच हाइवे में कई जगह टेक्निकल खामियां है, जिनकी वजह से आए दिन दुर्घटनायें हो रही है.

REPORTER- TRIBHUWAN RANGA

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news