ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर में, रीट परीक्षा मामले पर कही ये बात
Advertisement

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर में, रीट परीक्षा मामले पर कही ये बात

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर के दौरे पर हैं, जहां मंत्री भाटी आज कई स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत की.

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह.

Bikaner: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर के दौरे पर हैं, जहां मंत्री भाटी आज कई स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत की. वहीं, इस दौरान डूंगर कॉलेज में तीन नए विषय की शुरुआत की. इस मौके पर आने वाले बजट और रीट परीक्षा मामले पर खुलकर बोले भाटी वहीं ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने सर्किट हाउस में आमजन के अभाव अभियोग सुने और समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें: Bikaner: फीस बढ़ोतरी को लेकर छात्रों ने किया जमकर हंगामा, दी ये चेतावनी

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से बीकानेर और श्रीकोलायत के लोग बड़ी संख्या में मिलने पहुंचे. लोगों ने ऊर्जा मंत्री को अपने क्षेत्र की पानी, बिजली, चिकित्सा, शिक्षा, सड़क आदि से संबंधित समस्याओं से अवगत करवाया. इस पर ऊर्जा मंत्री ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को त्वरित निराकरण के लिए निर्देशित किया.

यह भी पढ़ें: Raisingh Nagar: सरकारी अस्पताल में नहीं है वाहन पार्किंग व्यवस्था, एंबुलेंस तक को करना पड़ता है इंतजार

रीट परीक्षा मामले पर भाटी ने कहा कि परीक्षाओं के संबंध में जो शिकायतें आई अनियमितता की बात थी तो उसमें मुख्यमंत्री जी आगे बढ़कर के उसमें पूरी कार्रवाई कर रहे हैं और एसओजी के द्वारा उसकी जांच की जा रही है. जो इसमें जिम्मेदार पदों पर बैठे हुए जो लोग थे जिन पर आशंका व्यक्त की जा रही है. ऐसे लोगों को पद से हटाया गया है और निश्चित रूप से मुख्यमंत्री जी इस प्रकार के मुद्दों पर गंभीरता से कार्रवाई करते हैं और इसमें भी कहीं भी आ जाएं भ्रष्टाचार की बात है या किसी और तरह की बातें किसी और तरह की गड़बड़ी की बात है तो हमारी सरकार गंभीरता से कार्रवाई कर रही है और जो भी दोषी है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Report: Raunak Vyas

Trending news